सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद से बॉलीवुड विशेष रूप से कई समाचार चैनलों पर ध्यान देने के केंद्र में रहा है। भाई-भतीजावाद की बहस से लेकर ड्रग प्रोब तक, पिछले कुछ महीनों में कई बॉलीवुड हस्तियों की खिंचाई और आलोचना हुई है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, शबाना आज़मी ने बॉलीवुड के बारे में एक नकारात्मक प्रकाश में दिखाया।

शबाना आज़मी को लगता है कि कंगना रनौत को डर है कि वह अब सुर्खियों में नहीं रहेंगी और इसलिए अपमानजनक बयान देती हैं

वरिष्ठ अभिनेत्री को लगता है कि हिंदी फिल्म उद्योग एक बैठा हुआ बतख है और पुरुषवादी आरोपों को उछालना आसान है। उसने कहा कि वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए यह एक व्यवस्थित अभियान है।

बॉलीवुड के खिलाफ काफी हद तक अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने पिछले कुछ महीनों में कई विवादास्पद सुर्खियां बटोरी हैं। के बारे में बात कर रहे हैं रानी अभिनेत्री शबाना ने कहा कि कंगना ने अपने मिथक पर विश्वास करना शुरू कर दिया है। वरिष्ठ अभिनेत्री को लगता है कि कंगना को डर है कि वह अब सुर्खियों में नहीं रहेंगी और इसलिए खबरों में बने रहने के लिए अपमानजनक बयान देती हैं। आज़मी को उम्मीद है कि कंगना वही कर रही हैं जो उन्हें सबसे अच्छा लगता है और वह अभिनय कर रही हैं।

इंडस्ट्री और उनके सहयोगियों पर हमले के दौरान कई फिल्मी हस्तियां चुप क्यों रही हैं, इस बारे में बात करते हुए, आजमी ने कहा कि डर एक बड़ी भूमिका निभाता है। उन्होंने कहा कि बोलना न केवल किसी की व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालता है बल्कि उनकी फिल्म भी है जिस पर निर्माता द्वारा भारी मात्रा में पैसा खर्च किया गया है। उन्होंने उस समय को याद किया जब आमिर खान की फिल्म को गुजरात में रिलीज करने की अनुमति नहीं दी गई थी क्योंकि उन्होंने कहा था कि नर्मदा बांध से बाहर निकलने वालों को राहत और पुनर्वास मिलना चाहिए। उसे लगता है कि यह उद्योग की कायरता का प्रतिबिंब नहीं है बल्कि उस प्रणाली की विफलता है जो निवारण की मांग करते हुए आपकी रक्षा नहीं करती है।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: शबाना आज़मी – “मैंने कभी अपने भविष्य की योजना नहीं बनाई”

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।