शरद पवार के समर्थन में आए राहुल गांधी, कहा- बदले की भावना से उनके खिलाफ हो रही है कार्रवाई

शरद पवार के समर्थन में राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए आरोप लगया है कि चुनाव से ठीक पहले जिस तरह उन्हें निशाना बनाया जा रहा है उससे ऐसा लग रहा है कि ये मौके की राजनीति है.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    September 27, 2019, 12:29 PM IST

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार के समर्थन में आ गए हैं. राहुल गांधी ने कहा है सरकार बदले की भावना से उन पर कार्ररवाई कर रही है. उन्होंने ट्वीट करते हुए आरोप लगया है कि चुनाव से ठीक पहले जिस तरह उन्हें निशाना बनाया जा रहा है उससे ऐसा लग रहा है कि ये मौके की राजनीति है. बता दें कि आज पवार को  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

राहुल गांधी ने ये दावा भी किया कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पवार के खिलाफ हो रही कार्रवाई से अवसरवाद की बू आती है. गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘शरद पवार जी प्रतिशोध वाली सरकार के निशाने पर आए हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई महाराष्ट्र में चुनाव से एक महीने पहले की जा रही है. इससे अवसरवाद की बू आती है. ‘

राहुल गांधी का ट्वीट

बता दें कि पवार शुक्रवार को ईडी के सामने पेश होंगे. उन्होंने गुरुवार को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे ईडी के ऑफिस के पास ना आएं. 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: September 27, 2019, 12:23 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here