फ्रैंचाइज़ी की विरासत को निभाते हुए, नागिन 5 सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा ​​की प्रमुख भूमिकाओं वाली श्रृंखला के सबसे लोकप्रिय सीज़न में से एक बन गया है। अभिनेताओं ने शो में अपनी संबंधित भूमिकाओं के लिए एक नया अवतार दान किया है और यह उनके पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग का प्रतीक है। पहली बार एक विरोधी की भूमिका निभाते हुए, शरद मल्होत्रा ​​ने भूमिका के बारे में विस्तार से बात करने के लिए एक पोर्टल से बात की।

शरद मल्होत्रा ​​ने नागिन 5 में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए 10 किलो वजन कम किया

उन्होंने कहा कि उन्हें डर था जब उन्हें पता चला कि एकता कपूर चाहती हैं कि वह नकारात्मक भूमिका निभाएं। भले ही उसे उसकी दृष्टि पर संदेह न हो, लेकिन उसे यकीन नहीं था कि वह निशान तक रह सकता है। हालांकि, बहुत से लोगों ने उनसे कहा कि यह कुछ ऐसा है जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया था और वह इसे आजमाना चाहते थे। दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए, शरद मल्होत्रा ​​ने कहा कि वह बहुत घबराए हुए थे और पहले एपिसोड को नहीं देखा था, हालांकि, उन्होंने गणपति समारोह के दौरान किया और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के बाद थोड़ा फाड़ दिया।

शरद ने शुरू में दाढ़ी को स्पोर्ट करने की योजना नहीं बनाई थी, लेकिन भूमिका को इसकी आवश्यकता थी और उन्होंने लुक में जोड़ने के लिए लेंस भी पहना था। उन्होंने कड़ी मेहनत की है और वीर की भूमिका निभाने के लिए 10 किलो वजन कम किया है। वह शुक्रगुजार हैं कि लोगों ने शो में उनके लुक और उनके प्रदर्शन को पसंद किया।

यह भी पढ़ें: शरद मल्होत्रा ​​का कहना है कि दर्शक हर हफ्ते Naagin 5 में कुछ नया देखेंगे

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।