Wednesday, October 28, 2020
Home Entertainment शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत जर्सी के लिए संगीत रचना करने...

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत जर्सी के लिए संगीत रचना करने के लिए टिप और परम्परा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

गायक टिपान टंडन ने प्रसिद्धि के लिए शूटिंग की और चार्टबस्टर के साथ एक घरेलू नाम बन गया ‘Bekhayali’ से कबीर सिंह, और दोनों Sachet & Parampara हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं टॉयलेट: एक प्रेम कथा, भूमि, यमला पगला दीवाना फिर से, बत्ती गुल मीटर चालु, कबीर सिंह, पति पत्नि और वो, पल पल दिल के पास, मलंग, तथा तन्हाजी – द अनसंग योद्धा दूसरों के बीच में।

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर जर्सी के लिए संगीत रचना करने के लिए टिप्पर और परम्परा

युवा, प्रतिभाशाली संगीत जोड़ी ने तूफान से उद्योग ले लिया है और अब आगे एक रोमांचक स्लेट है। बड़े पैमाने पर हिट देने के बाद, सैम्पस और परम्परा अब प्रभास की मैग्नम ओपस, 3 डी एक्शन ड्रामा पर काम करेगी, Adipurush।

अगर यह सब नहीं होता, तो यह जोड़ी शाहिद कपूर के लिए सिर्फ दूसरी बार भाग्यशाली हो सकती है, क्योंकि उन्हें उनके खेल के नाटक में रोल दिया गया था जर्सी। तपस्वी और परम्परा ने रोमांटिक-कॉमेडी शैली में संगीत का आनंद लिया है और अब खेल के क्षेत्र में एक नई परियोजना को ले रहे हैं।

स्वतंत्र संगीत के स्थान पर, युगल दौड़ का नेतृत्व करना जारी रखता है और एक विशेष ट्रैक के लिए पॉप सनसनी गुरु रंधावा के साथ मिलकर काम करता है। स्टोर में बहुत सारी उत्तेजना है क्योंकि टिप्पर और परम्परा भी नोरा फतेही के साथ मिलकर एक विशेष एकल के लिए टीम बनाते हैं जो दर्शकों को आश्चर्यचकित करेगा।

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टार जर्सी में अक्टूबर से देहरादून और चंडीगढ़ में शूटिंग फिर से शुरू होगी

अधिक पृष्ठ: जर्सी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

कहां पैदा हुए थे ईसा, किस महिला ने जीते 2 नोबेल, 100 में 99 देते हैं गलत जवाब

वयोवृद्ध ऑनलाइन क्विज निर्माता (online quiz maker) कोडी क्रॉस ने अमेरिका (America) स्थित ट्रिविया साइट प्लेबज़ पर ये 23 उलझाने वाले सवाल पूछे हैं...

एचआईवी एड्स होने पर घबराएं नहीं, ऐसे रखें मरीज का ख्याल

अगर सही समय पर एचआईवी संक्रमण (HIV Infection) का पता न चले और उचित इलाज नहीं किया जाए, तो व्यक्ति में एड्स (AIDS) का...

दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान करण जौहर की अगुवाई में धर्मा प्रोडक्शन ने गोवा में कूड़ा डालने के लिए कारण...

हालिया अतीत फिल्म उद्योग के लिए दयालु नहीं रहा है, लेकिन फिल्म निर्माण रुक गया है। यह केवल अब है...
%d bloggers like this: