अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक रोल पर रही हैं, जब स्क्रीन पर पूर्णता के साथ विविध पात्रों को वितरित करने की बात आती है। अभिनेत्री ने अगले दरवाजे पर एक लड़की के चित्रण को रहस्यमय तरीके से चित्रित किया है, अनायास। अभिनेत्री के सबसे पसंदीदा पात्रों और फिल्मों में से एक, स्त्री अब जापान में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

श्रद्धा कपूर स्टारर स्ट्री जापान में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है

श्रद्धा कपूर ने इस रोमांचक खबर को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ कैप्शन के साथ साझा किया, “स्त्री सभी जीत के लिए तैयार है # जापान ???????? आज जारी, सावधान रहना ???? #StreeinJapan “। इस फिल्म ने भारत में और इसके बाद जब रिलीज हुई, तो बहुत बड़ी चर्चा हुई Saaho, यह श्रद्धा की एक और परियोजना है जो सीमाओं को पार करने वाली और वैश्विक होने वाली फिल्मों की सूची में है। फिल्म ने हाल ही में अपनी दूसरी वर्षगांठ को चिह्नित किया और श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर इसे मनाते हुए पदों का एक हिंडोला साझा किया था।

श्रद्धा कपूर स्टारर स्ट्री जापान में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है

गीत ‘मिलेगी मिलेगी’ एक बहुत बड़ी हिट बन गई थी और उन अनोखी चालों के साथ, श्रद्धा ने सिर घुमाया और दिल भी जीता। फिल्म में राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी भी हैं। स्त्री अभिनेताओं के साथ श्रद्धा के पहले सहयोग को भी चिह्नित करता है। श्रद्धा का रहस्यमय चरित्र अभी तक हल नहीं हुआ है और दर्शकों को आगे के लिए तत्पर हैं।

अभिनेत्री अब रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में अपने किरदार की तैयारी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: बेटियों के बराबर सत्तारूढ़ होने के बाद श्रद्धा कपूर समानता का दावा करती हैं

अधिक पृष्ठ: स्ट्री बॉक्स ऑफिस कलेक्शन , स्ट्री मूवी रिव्यू

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।