मंगलवार को, भोजपुरी अभिनेता और संसद के भाजपा सदस्य, रवि किशन ने समाजवादी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को बॉलीवुड में नशीली दवाओं के बारे में अपनी टिप्पणी पर टिप्पणी करने के लिए फटकारा। किशन ने कहा कि फिल्म उद्योग को खत्म करने की साजिश है।

संसद में जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रवि किशन;  कहते हैं 'मैं सिर्फ एक पुजारी का बेटा हूं जिसने अपना रास्ता रेंग लिया'

उन्होंने कहा, ‘हमारी फिल्म इंडस्ट्री को खोखला करके खत्म करने की साजिश चल रही है। फिल्म उद्योग के एक जिम्मेदार सदस्य के रूप में, यह सिर्फ मेरा अधिकार नहीं है, बल्कि संसद और जया-जी में इसे बढ़ाने के लिए मेरा कर्तव्य है कि मुझे इसका सम्मान करना चाहिए। किशन ने एएनआई से बात करते हुए कहा, ” मैं एक पुजारी का बेटा हूं, जिसने अपना रास्ता अपनाया और 600 फिल्मों में काम किया।

“मुझे उम्मीद थी कि जया जी ने जो कहा, मैं उसका समर्थन करूंगा। उद्योग में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है लेकिन जो लोग करते हैं वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म उद्योग को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं। जब जया जी शामिल हुईं, तो स्थिति ऐसी नहीं थी, लेकिन अब हमें उद्योग की रक्षा करने की आवश्यकता है, ”उन्होंने कहा।

मंगलवार को संसद को संबोधित करते हुए, जया बच्चन ने अपनी टिप्पणी के लिए रवि किशन की खिंचाई की। “सिर्फ कुछ लोगों के कारण, आप पूरे उद्योग को कलंकित नहीं कर सकते … मैं वास्तव में शर्मिंदा था और शर्मिंदा था कि कल हमारे एक सदस्य ने, जो उद्योग से है, फिल्म उद्योग के खिलाफ बात की थी। जीस थली मुझे फाटे। उसने कहा, “मैंने कहा,”

यह भी पढ़ें: भाजपा सांसद और दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी जया बच्चन के संसद भाषण का समर्थन करती हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।