Wednesday, October 21, 2020
Home Viral सड़क पर बच्चे को बचाने के लिए इस बाइकर ने जो किया,...

सड़क पर बच्चे को बचाने के लिए इस बाइकर ने जो किया, उसकी खूब हो रही तारीफ

सड़क पर बच्चे को बचाने के लिए इस बाइकर ने जो किया, उसकी खूब हो रही तारीफ

ये घटना कोलंबिया के शहर फ्लोरेंसिया के रिनकॉन डे ला एस्ट्रेला मोहल्ले में 14 सितंबर को घटी.

La Chiva न्यूज़ आउटलेट के अनुसार ये घटना कोलंबिया के शहर फ्लोरेंसिया के रिनकॉन डे ला एस्ट्रेला मोहल्ले में 14 सितंबर को घटी. यह वीडियो पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया. वीडियो में लोग बाइक सवार की खूब तारीख कर रहे हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 23, 2020, 9:19 AM IST

कोलंबिया. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चे की जान बचाते बाइकर का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, शख्स ने पैरांबुलेटर (Perambulator) में बैठे बच्चे को ढलान से लुढ़कने से बचाने के लिए अपनी हाईस्पीड से चलती मोटरसाइकिल से छलांग लगा दी और बच्चे को सुरक्षित बचा लिया.

सीसीटीवी फुटेज में मोटरसाइकिल सवार को तेजी से छलांग लगाते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पैरांबुलेटर तेजी से ढलान की तरफ लुढ़क रही है. इसी बीच एक बाइक सवार एक पल का समय बर्बाद किए बिना तुरंत बाइक से छलांग लगाता है और दौड़कर बच्चे को पैरांबुलेटर से निकाल लेता है. तब तक एक महिला भी भागते हुए वहां पहुंच जाती है, जो संभवत: बच्चे की मां या देखभाल करने वाली है.

VIDEO: तौलिया निगलने से अजगर की तबियत हुई खराब, देखें कैसे बचाई डॉक्टर्स ने जान

La Chiva न्यूज़ आउटलेट के अनुसार ये घटना कोलंबिया के शहर फ्लोरेंसिया के रिनकॉन डे ला एस्ट्रेला मोहल्ले में 14 सितंबर को घटी. यह वीडियो पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया. वीडियो में लोग बाइक सवार की खूब तारीख कर रहे हैं.आप भी देखिए ये वीडियो:-

ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी शेयर किया गया है, जहां 3 लाख से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.हवा में लटकी मकड़ी ने किया चिड़िया का शिकार, बनाने लगी निवाला- VIDEOइस वीडियो पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘कितना शानदार इंसान है ये. उसने सबकुछ भूलकर अपनी हाई स्पीड में चलती बाइक गिरा दी. उसके लिए बच्चे की जान बचाना उस वक्त सबसे ज्यादा जरूरी था. जो होना भी चाहिए.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ये देखकर मैं स्पीचलेस हूं. कुछ बोल नहीं सकता. बहादुर इंसान को मेरा सलाम.’उद्योगपति नवीन जिंदल ने भी इस वीडियो को शेयर किया और बाइक सवार की तारीफ की. नवीन जिंदल ने लिखा, ‘इंसानी दिमाग का सबसे बेहतर इस्तेमाल. आप वाकई में असली हीरो हैं. बहुत खूब.’

पिता को टेडी बियर में सुनाई दी मृत बेटे की धड़कनें, VIDEO देखकर हो जाएंगे भावुक

न्यूज़ वेबसाइट ला प्रेसना के मुताबिक, बच्चे को हादसे में कोई चोट नहीं आई है. वह बिल्कुल सुरक्षित है.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: