Monday, October 19, 2020
Home Viral सड़क पर साइकिल चला रहे थे बच्‍चे, बगीचे में था शेर, फिर...

सड़क पर साइकिल चला रहे थे बच्‍चे, बगीचे में था शेर, फिर क्‍या हुआ, देखें Video

सड़क पर साइकिल चला रहे थे बच्‍चे, बगीचे में था शेर, फिर क्‍या हुआ, देखें Video

शेर का वीडियो वायरल.

यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया में सामने आया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 24, 2020, 1:46 PM IST

नई दिल्‍ली. शेर (Lion) को देखना तो दूर, उसका नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. फिर चाहे वो जंगल में हो या चिडि़याघर में, शेर को देखने से ही हर कोई डर जाता है. ऐसे में सोचिये कि यही शेर अगर घर के बाहर बगीचे में बैठा हो और पास में बच्‍चे साइकिल चला रहे हों तो क्‍या होगा. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया में सामने आया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कैलिफोर्निया में यह वीडियो अपने घर के बाहर टिमोथी केरिस्‍क नाम के व्‍यक्ति ने रिकॉर्ड किया है. इसमें दिख रहा है कि एक माउंटेन लॉयन आबादी वाले क्षेत्र में घुस आया है. इसके बाद वो घर के बाहर मेन रोड के पास बगीचे में बैठा है. वह इस दौरान सड़क पर साइकिल चला रहे बच्‍चों को देख रहा है. उसकी नीयत क्‍या है, ये किसी को नहीं पता, लेकिन इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई.

केरिस्‍क ने बताया कि वह घर के बाहर अपनी बिल्‍ली को खोजने के लिए आए थे. उन्‍होंने सामने देखा कि कोई जानवर बैठा है. उन्‍हें लगा यह जर्मन शेफर्ड कुत्‍ता है. लेकिन बाद में ध्‍यान से देखने पर पता चला कि यह तो माउंटेन लॉयन है. इसके बाद वह घबरा गए. माउंटेन लॉयन बाहर सड़क पर बच्‍चों को देख रहा था.घबराए हुए केरिस्‍क ने इस दौरान बच्‍चों को चिल्‍लाकर चेतावनी दी. उन्‍होंने लगातार चिल्‍लाकर कहना शुरू किया कि बच्‍चों अंदर जाओ, बच्‍चों घर के अंदर जाओ. इसके बाद तुरंत माउंटेन लॉयन पलटा और उनकी ओर आना शुरू कर दिया. लेकिन बीच में ही फिर वो कंटीले तार फांदकर भाग गया. इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं पहुंची. लेकिन पूरे इलाके के लोग अब सतर्क हो गए हैं.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: