Friday, October 30, 2020
Home Entertainment सना खान ने शोबिज़ की जीवनशैली का खुलासा किया; कहती है...

सना खान ने शोबिज़ की जीवनशैली का खुलासा किया; कहती है कि वह ‘मानवता की सेवा करेगी और अपने निर्माता के आदेश का पालन करेगी’: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

गुरुवार को, अभिनेत्री और मॉडल सना खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह घोषणा करने के लिए लिया कि उन्होंने शोबिज़ छोड़ने का फैसला किया है और इसलिए वह मानवता की सेवा करने के लिए जी रही हैं। अभिनेत्री ने एक विस्तृत पोस्ट साझा करते हुए बताया कि उन्होंने ऐसा करने का फैसला क्यों किया है। सना खान को सलमान खान अभिनीत फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है जय हो और बिग बॉस 6 में एक प्रतियोगी के रूप में।

सना खान ने शोबिज़ की जीवनशैली का खुलासा किया;  कहती है कि वह 'मानवता की सेवा करेगी और अपने निर्माता के आदेश का पालन करेगी'

“अल्लाह, सबसे दयालु, सबसे दयालु भाइयों और बहनों के नाम पर! आज मैं आपसे अपने जीवन के महत्वपूर्ण मोड़ पर खड़ा हूं। मैं सालों से शोबिज (फिल्म उद्योग) का जीवन जी रहा हूं और इस दौरान मुझे अपने प्रशंसकों से सभी प्रकार की प्रसिद्धि, सम्मान और धन की प्राप्ति हुई है, जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं। लेकिन अब कुछ दिनों के लिए, मुझे इस बात का अहसास हुआ है कि: क्या धन और शोहरत का पीछा करने के लिए मनुष्य का इस दुनिया में आने का असली उद्देश्य है? ”उसने लिखा।

क्या यह जरूरतमंदों और असहायों की सेवा में अपना जीवन व्यतीत करने के उनके कर्तव्य का हिस्सा नहीं है? क्या किसी व्यक्ति को यह नहीं सोचना चाहिए कि वह किसी भी क्षण मर सकता है? और उसके बाद उसका क्या होगा / वह और नहीं है? मैं लंबे समय तक इन दोनों सवालों के जवाब खोजता रहा, खासकर दूसरा सवाल कि मेरे साथ क्या होगा मेरी मृत्यु के बाद ?, ”उसने जीवन और मृत्यु पर विचार किया।

“जब मैंने अपने धर्म में इस प्रश्न के उत्तर की खोज की, तो मुझे महसूस हुआ कि दुनिया में यह जीवन वास्तव में जीवन की बेहतरी के लिए है। और यह बेहतर होगा यदि दास अपने निर्माता के आदेश के अनुसार रहता है, और धन नहीं बनाता है और अपने एकमात्र लक्ष्य को प्रसिद्धि देता है; इसके बजाय, उसे पापी जीवन से बचना चाहिए और मानवता की सेवा करनी चाहिए, और उसके सृष्टिकर्ता के दिखाए मार्ग पर चलना चाहिए। इसलिए, मैं आज घोषणा करता हूं कि आज से, मैंने अपनी शोबिज जीवनशैली को हमेशा के लिए अलविदा कहने और मानवता की सेवा करने और अपने निर्माता के आदेश का पालन करने का संकल्प लिया है। सभी भाइयों और बहनों से निवेदन है कि मेरी पश्चाताप को स्वीकार करने के लिए अल्लाह से दुआ करें और मुझे अपने निर्माता की आज्ञाओं और मानवता की सेवा में अपना जीवन व्यतीत करने के अपने संकल्प के अनुसार जीने की सच्ची क्षमता प्रदान करें, और मुझे दृढ़ता प्रदान करें इस में। सना ने कहा, “किसी भी शोबिज कार्य के संबंध में,”।

“अंत में, सभी भाइयों और बहनों से अनुरोध है कि वे किसी भी शोबिज कार्य के संबंध में मुझसे परामर्श न करें,” खान ने निष्कर्ष निकाला।

सना खान ने 2005 में हिंदी फिल्म के साथ अभिनय की शुरुआत की ये है हाई सोसाइटी और हिंदी, मलयालम, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओं की कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने बिग बॉस और फियर फैक्टर जैसे रियलिटी टीवी शो में भी भाग लिया।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: सना खान ने खुलासा किया मेल्विन लुइस ने उसे उपहार देने के लिए कहा जो उसने उसे दिया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: