Friday, October 30, 2020
Home Entertainment Television सलमान खान ने इस कंटेंस्टेंट को बताया बिग बॉस का 'मर कड़क'...

सलमान खान ने इस कंटेंस्टेंट को बताया बिग बॉस का ‘मर कड़क’ फैन, जानिए कौन है वह

सलमान खान ने इस कंटेंस्टेंट को बताया बिग बॉस का 'मर कड़क' फैन, जानिए कौन है वह

जान कुमार सानू. (Photo: https://www.instagram.com/jaan.kumar.sanu/?hl=en)

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस का मर कड़क फैन बता तो दिया लेकिन उनका नाम नहीं लिया. उनकी तस्वीर को स्क्रीन पर दिखाया गया. सलमान ने कहा कि जो मर कड़क फैन हैं उन्हें पता है कि वो कौन हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 11, 2020, 1:19 AM IST

मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पहले वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड की शुरुआत में ही 4 कंटेंस्टेंट सलमान खान (Salman Khan) के निशाने पर आ गए. सलमान खान ने पहले तीन कंटेंस्टेंट की जमकर खिंचाई की. ये तीन कंटेंस्टेंट हैं अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), सारा गुरपाल (Sara Gurpal) और निशांत सिंह (Nishant Singh). सलमान ने इन्हें वॉच फ्रॉम होम ऑडियंस का तमगा दे दिया. उन्होंने कहा कि ये तीनों घर के अंदर से ही घर को देख रहे हैं.

इससे भी मजेदार बात यह रही कि सलमान ने कहा कि इन तीनों को यह फीलिंग आ रही है कि जैसे ये घर में ही हैं. सलमान की इस बात पर घर में मौजदू सभी सदस्य जोर से हंस पड़े. सलमान यहीं नहीं रुके, इन तीनों के बाद उन्होंने जैसमीन की भी जमकर खिंचाई की. उन्होंने जान कुमार सानू (jaan Kumar Sanu) को तो बिग बॉस डाई हार्ड फैन बता दिया. उन्होंने कहा कि ये बिग बॉस के ‘मर कड़क’ फैन हैं क्योंकि ये तो कुछ बोलती ही नहीं.

‘ये चारों घर के अंदर रहकर दर्शक बन गए हैं’
इस सीजन के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की नाराजगी की वजह ही ये चार कंटेंस्टेंट रहे क्योंकि ये चारों शो में बिल्कुल भी एक्टिव नहीं दिख रहे हैं. सलमान खान ने कहा कि लोगों को लग रहा है कि वे इन्हें देख रहे हैं जबकि, सच्चाई ये है कि ये तीनों घर के अंदर से उन्हें देख रहे हैं.जान कुमार सानू को सलमान ने बिग बॉस का मर कड़क फैन बता तो दिया लेकिन उनका नाम नहीं लिया. उनकी तस्वीर को स्क्रीन पर दिखाया गया. सलमान ने कहा कि, जो मर कड़क फैन हैं उन्हें पता है कि वे कौन हैं. हालांकि सलमान खान के इशारे को जान तुरंत ही समझ गए और उन्हें बोलना पड़ा कि वे लोगों को दिखाएंगे कि उनमें कितनी प्रतिभा है.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: