साहिल आनंद जो सक्रिय रूप से टेलीविज़न इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं, स्टार प्लस की रोमांटिक गाथा कसौटी ज़िंदगी 2 में काम करने के अपने अनुभव के बारे में जानते हैं। 2. जिस अभिनेता के दिल में केवल आभार है, उसने एक लंबे साहब के बाद रोमांटिक गाथा की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। ।

साहिल आनंद कसौटी ज़िन्दगी की में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हैं

कसौटी ज़िन्दगी की कहानी में काम करने के दौरान अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, साहिल याद करते हुए कहते हैं, “कसौटी ज़िन्दगी की 2 मेरे करियर की सबसे शानदार परियोजनाओं में से एक रही है। यह सिर्फ आपके द्वारा किए गए अच्छे कामों के बारे में नहीं है, बल्कि आपके बारे में भी है। आपके आस-पास। और इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है! मैं हमेशा यादों को संजो कर रखूंगा और शो को लोगों ने आशीर्वाद दिया है “

वह अभिनेता जो सेट पर सभी के साथ एक महान बंधन साझा करता है, “ईमानदारी से, अभिनेताओं और अच्छी कहानी एक श्रृंखला को एक बड़ी हिट बनाने में एक बड़ी भूमिका निभाती है! लेकिन मुझे लगता है कि बांड जो हम सभी के रिकॉर्ड को साझा करते हैं वह बहुत कीमती है!” ! और सभी लोगों के बीच सेट पर इतनी सकारात्मकता है कि यह हमारे काम में भी प्रतिबिंबित होता है! इससे हमारे शो को एक बड़ी सफलता मिली “साहिल”।

यह भी पढ़ें: अभिनेता साहिल आनंद कहते हैं, “पुरस्कारों से ज्यादा, मैं आलोचकों का पसंदीदा बनना चाहता हूं।”

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।