घर पर कई महीनों के बाद, भूमि पेडनेकर ने अपनी अगली परियोजना की शूटिंग फिर से शुरू की दुर्गावती। महामारी के बीच मार्च में फिल्म निर्माण के रुकने के बाद अभिनेत्री हाल ही में छह महीने बाद संगरोध में काम पर लौटीं।

सितंबर के अंत तक दुर्गावती की शूटिंग शुरू करने के लिए भूमि पेडनेकर

रिपोर्टों के अनुसार, भूमि पेडनेकर को पैचवर्क की लपेट में लाया जाएगा दुर्गावती सितंबर के अंत तक। फिल्मांकन इस साल जनवरी में शुरू हुआ। अभिनेत्री के पास केवल दो दिन की शूटिंग शेष है। वह 29 और 30 सितंबर को जिशु सेनगुप्ता के साथ शूटिंग फिर से शुरू करेंगी। दोनों कलाकार एक साथ फिल्म के लिए डबिंग कर रहे हैं। अरशद वारसी और माही गिल ने अपने भागों को लपेट लिया है और वर्तमान में डबिंग भागों को भी लपेटने के कगार पर हैं।

दुर्गावती तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है Bhaagamathie जो मूल रूप से अभिनय किया था बाहुबली स्टार, अनुष्का शेट्टी। यह एक महिला IAS अधिकारी चंचला रेड्डी के बारे में एक कहानी है जो एक प्रेतवाधित घर में कैद है। आखिरकार, जब वह एक आत्मा के पास पहुँचती है, तो चीजें काफी बदल जाती हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही।

यह भी पढ़ें: ‘मेरा किरदार एक महिला होने से जुड़े सभी टैगों को तोड़ता है।’ ‘डॉली किट्टी और वो चमचमाती सोनारे पर भूमि पेडनेकर

अधिक पृष्ठ: दुर्गावती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।