Friday, October 30, 2020
Home Entertainment Television सिद्धार्थ शुक्ला के बाद शहनाज गिल भी बनेंगी Bigg Boss 14 का...

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद शहनाज गिल भी बनेंगी Bigg Boss 14 का हिस्सा? खुद दिया जवाब

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद शहनाज गिल भी बनेंगी Bigg Boss 14 का हिस्सा? खुद दिया जवाब

शहनाज गिल (Photo Credit- @shehnaazgill/Instagram)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से जब फैंस ने पूछा कि क्या वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बाद बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा बनेंगी? इस सवाल पर शहनाज ने जवाब दिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 9, 2020, 11:35 PM IST

मुंबई. छोटे पर्दे का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) रिलीज होते ही घर में मचे जबरदस्त बवाल के कारण सुर्खियों में आ गया है. वहीं इस बार शो के कॉसेप्ट में भी बड़ा बदलाव किया गया है. इस बार शो पर तीन सीनियर्स रखे गए हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान और गौहर खान शामिल हैं. वहीं इस सीजन के बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को फ्रेशर कहकर बुलाया जा रहा है. वहीं शो पर जब सिद्धार्थ शुक्ला हैं तो शो पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तो बात होनी तय है. ऐसा ही कुछ इस सीजन में भी दिखा. काफी समय से हर कोई पूछ रहा है कि क्या शहनाज भी बिग बॉस के घर में जाएंगी? अब इस सवाल पर शहनाज ने खुद इस पर जवाब दिया है.

दरअसल, शहनाज के फैन क्लब ने उनके लाइव की एक क्लिप शेयर की है. इस क्लिप में शहनाज गिल अपने एक फैस को जवाब दे रही हैं, जिसने पूछा कि क्या वो बिग बॉस 14 में जाएंगी… शहनाज इ वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि ‘मेरा खत्म हो गया, क्यों जाऊं मैं दोबारा…क्या जरूरत है मुझे जाने की, मुझे जो चाहती थी वो मुझे मिल गया. अगर मैं जाऊंगी तो गेस्ट के तौर पर जाऊंगी… हाय-हैलो कहकर आ जाऊंगी’.

इस वीडियो में शहनाज ने ये तो साफ कर दिया है कि वो बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की तरह सीनियर बनकर तो नहीं जाएंगी. हालांकि ये हो सकता है कि वो गेस्ट के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री लें. वैसे भी शो पर जबसे सिद्धार्थ और निकी तंबोली के बीच नजदीकियां बढ़ती दिखाई गई हैं, तब से ही सिडनाज के फैंस डिमांड कर रहे हैं कि शहनाज को भी शो में लाया जाए. हालांकि अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: