Monday, October 26, 2020
Home Entertainment सुपर EXCLUSIVE: रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने फिर से किया MASSIVE...

सुपर EXCLUSIVE: रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने फिर से किया MASSIVE COMEDY FILM! : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने अपने युवती के सहयोग से बॉक्स-ऑफिस पर आग लगा दी, Simmba, जिसमें रु। भारत में 240 करोड़। साथ में Simmbaअभिनेता ने आधिकारिक तौर पर रोहित के पुलिस ब्रह्मांड में प्रवेश किया, और अक्षय कुमार के साथ एक विस्तारित कैमियो किया Sooryavanshi, जो कि अजय देवगन के साथ थी सिंघम, फिल्म के प्रोमो का प्रमुख टॉकिंग पॉइंट रहा है। बॉलीवुड हंगामा अब इस बात का खुलासा हो गया है कि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की गतिशील जोड़ी एक ऐसी फिल्म पर फिर से काम कर रही है, जिसे सभी कॉमेडी की मां के रूप में देखा जा रहा है।

सुपर आक्रामक रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी टीम के लिए फिर से एक शानदार फिल्म आए!

रोहित ने कहा, ” रोहित ने बाहर कदम रखना चाहा है गोलमाल फ्रैंचाइज़ी और उनके सिपाही ब्रह्मांड, और लॉकडाउन ने उन्हें बाहर और कॉमिक स्क्रिप्ट पर काम करने का समय दिया। जब उन्होंने रणवीर को मूल विचार सुनाया, तो अभिनेता भी उतने ही उत्साहित थे, क्योंकि उन्होंने कॉमेडी फिल्म रोहित शेट्टी की ई-शैली से पहले नहीं की और बोर्ड पर आने के लिए सहमत हुए, “एक सूत्र ने बताया बॉलीवुड हंगामा। हमने यह भी सुना है कि रणवीर से इशारा मिलने के बाद, रोहित दिन-रात काम कर रहा है और अपनी स्क्रिप्ट के अंतिम ड्राफ्ट को लेखकों की टीम के साथ लॉक कर रहा है। दिलचस्प बात यह है कि रोहित के पास भी मूल कथानक है गोलमाल 5 उसके साथ तैयार है, और इससे पहले कि कोरोनोवायरस महामारी ने दुनिया पर कब्जा कर लिया, गोलमाल उसके तुरंत बाद होने वाला था Sooryavanshi

“लेकिन अजय देवगन की तारीखें अगले एक साल से छह महीने के बंद होने के कारण भरी हुई हैं, जिसने धक्का दिया है गोलमाल 5 एक साल तक। वह शुरू करने वाला था गोलमाल 5 इस साल अक्टूबर के आसपास एक दीवाली 2021 रिलीज के लिए है, लेकिन फिल्म अब केवल 2021 की आखिरी तिमाही में शुरू होगी, “स्रोत ने हमें बताया। इस बीच, रोहित शेट्टी की आगामी पुलिस ब्रह्मांड फिल्म का अंतिम संपादन Sooryavanshi ताला लगा दिया गया है।

रणवीर और रोहित का बंधन फिल्मों से परे है क्योंकि दोनों ने कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया है और एक-दूसरे के साथ शानदार तालमेल बिठाया है। “यह आपसी सम्मान का बंधन है। यह सिर्फ दो रुपये के बीच एक नई साझेदारी की शुरुआत है, “स्रोत ने बातचीत को समाप्त कर दिया, हमें यह सोचकर छोड़ दिया कि अब दोनों को और क्या पेशकश करनी है।

यह भी पढ़ें: “रणवीर सिंह को शैतान के ऑडिशन में खारिज कर दिया गया था, कोई भी स्टूडियो उस पर पैसा नहीं लगाना चाहता था” – अनुराग कश्यप ने बताया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: