पिछले एक हफ्ते में सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग मामले में तेजी से विकास हुआ है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जो दवा के कोण की जांच कर रहा है, कथित तौर पर पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत लॉक के दौरान रिया चक्रवर्ती के घर पर कुछ दिन बिताना चाहते थे। दंपति ने कलियों को अपने घर में शिफ्ट करने का भी फैसला किया था जिसके लिए एक तेजी से वितरण कूरियर कंपनी से संपर्क किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती ने बंद के दौरान 500 जी मारिजुआना को बाद के घर में जोड़ा

एनसीबी ने आरोपी रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और अन्य लोगों से पूछताछ के बाद पाया कि दंपति ने अप्रैल में रिया के घर में कुछ घरेलू सामानों के साथ एक बॉक्स में 500 ग्राम क्यूरेटिड मारिजुआना के साथ जोड़ा। जांच के दौरान यह भी पता चला कि सुशांत के घर वालों ने दीपेश सावंत को कोरियर कंपनी कहा और उसे रिया के सांताक्रूज फ्लैट में पहुंचा दिया, जहां वह अपने माता-पिता और भाई के साथ रहती है। शोशिक को सुशांत और रिया द्वारा जोड़ा गया पैकेज मिला।

दंपति ने एक कूरियर एजेंसी के माध्यम से मारिजुआना का पैकेट भेजने के बारे में सोचा ताकि यह किसी के द्वारा पकड़ा न जाए। NCB ने कुरियर के लड़के से पूछताछ की है, जिसने दीपेश सावंत और शोविक चक्रवर्ती की पहचान की है।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती और अन्य की जमानत याचिका मुंबई विशेष अदालत ने खारिज कर दी

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।