रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की थी और आरोप लगाया था कि उन्होंने उन्हें एक नकली पर्चे प्रदान किए थे जो शायद अभिनेता की चिंता का कारण बन सकता है। उनकी बहनों के साथ, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ। तरुण शर्मा का नाम भी शामिल था। हालांकि अस्पताल या डॉक्टर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे, दिवंगत अभिनेता की बहनें अब बॉम्बे हाई कोर्ट चली गई हैं और एफआईआर वापस लेने की मांग कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहनें बॉम्बे हाईकोर्ट चली गईं, उनके खिलाफ एफआईआर वापस लेने को कहा

रिपोर्टों के अनुसार, बहनों ने दावा किया है कि मात्र शिकायत संज्ञेय है और यह कि डॉ। तरुण शर्मा द्वारा निर्धारित दवाएं अवैध नहीं हैं। याचिका में कहा गया है, “शिकायत और एफआईआर के नंगे प्रदर्शन से पता चलता है कि यह कोई संज्ञेय अपराध नहीं है। डॉ। तरुण कुमार द्वारा कथित तौर पर दी जाने वाली दवाओं पर प्रतिबंध नहीं है। ” हालांकि, मुंबई पुलिस आयुक्त के नवीनतम बयान के अनुसार, इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की जा रही है।

रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें: मुंबई के पुलिस कमिश्नर का कहना है कि एसएसआर की बहन के खिलाफ रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर एफआईआर सीबीआई के पास है

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।