अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मौत की जांच अभी चल रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और दिवंगत अभिनेता की बहन मीतू सिंह की एक टीम शनिवार, 5 सितंबर को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंची। सीबीआई ने मीटू के माध्यम से उन दृश्यों को समझना चाहा, जब वह जून में अपनी मौत की जानकारी देने के बाद अपने घर पहुंची थी। 14।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला: सीबीआई दिवंगत अभिनेता के घर अपनी बहन मीतू सिंह के साथ पहुंची

सिद्धार्थ पिठानी के साथ तीन एम्स के डॉक्टर और कुछ फोरेंसिक विशेषज्ञ भी उपस्थित थे, घर वाले नीरज और केशव की मदद करते हैं। खबरों के अनुसार, मीटू सिंह को इस बात की समझ पाने के लिए बुलाया गया था कि कैसे उन्हें इस खबर के बारे में बताया गया था, कैसे उन्हें अपने भाई का शव मिला, वह कपड़ा जो छत के पंखे और अन्य सामान से लटकने के लिए इस्तेमाल किया गया था। वहां कई लोग मौजूद थे जब शव मिला तो मीटू से उन लोगों के व्यवहार के बारे में भी पूछताछ की जाएगी – सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, दिपेश सावंत, और केशव।

मीतू सिंह 8 जून से 13 जून तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहे। अभिनेता को 14 जून को मृत पाया गया। सीबीआई के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग एंगल के संबंध में अलग-अलग जांच की।

यह भी पढ़ें: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मेडिकल परीक्षण के लिए रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा को लेता है

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।