बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए तीन महीने हो चुके हैं। तब से, हर रोज मामले में तेजी से विकास हुआ है। अगस्त में इस मामले को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दिया था। कथित तौर पर, एम्स मेडिकल बोर्ड सीबीआई के साथ एक बैठक करेगा, जिसमें एजेंसी और सीएफएसएल टीम द्वारा की गई जांच के बारे में चर्चा होगी, जो 22 सितंबर मंगलवार को मुंबई गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस: 22 सितंबर को निर्णायक रिपोर्ट के साथ CBI से मिलने के लिए AIIMS की फॉरेंसिक टीम

खबरों के मुताबिक, एम्स की फोरेंसिक टीम दक्षिण दिल्ली के लोधी रोड इलाके में अपने मुख्यालय में एजेंसी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) टीम के सदस्यों से मुलाकात करेगी। एम्स में पैनल दिवंगत अभिनेता के परिवार के सदस्यों और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा बेईमानी से संदेह जताए जाने के बाद शव परीक्षा का अध्ययन कर रहा है। रिपोर्टों के अनुसार, एजेंसी एम्स फॉरेंसिक टीम के साथ अपने निष्कर्षों को भी साझा करेगी और फिर कार्रवाई के अगले पाठ्यक्रम पर निर्णय करेगी।

मेडी की रिपोर्ट यह भी बताती है कि एम्स में फोरेंसिक मेडोकोआ और टॉक्सिकोलॉजी विभाग द्वारा प्राप्त विसरा “बहुत कम मात्रा और पतित” था। फोरेंसिक टीम 22 सितंबर को सीबीआई को एक निर्णायक रिपोर्ट सौंपेगी।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के बैंक विवरण में रु। उनकी मृत्यु से पहले 5.9 लाख रुपये का किराया, मासिक बिल, कर्मचारियों के वेतन सहित लेनदेन

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।