Friday, October 30, 2020
Home Entertainment सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग जांच के संबंध...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग जांच के संबंध में रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत आज खत्म: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितंबर को न्यायिक हिरासत में लिया था। अभिनेत्री से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स की जांच के बारे में पूछताछ की गई थी और रिपोर्टों के अनुसार, उनसे तीन दिनों के लिए पूछताछ की गई थी और एजेंसी को गिरफ्तारी से आगे बढ़ने के लिए पर्याप्त सबूत प्रदान किए थे। उसके साथ, उसके छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के घर के कर्मचारी दीपेश और सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दवा जांच के संबंध में रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत आज समाप्त हो रही है

11 सितंबर को, रिया चक्रवर्ती की जमानत का दावा करने से इनकार कर दिया गया था कि वह दूसरों को सवाल में चेतावनी दे सकती है और सबूत नष्ट कर सकती है। यह देखते हुए कि उसके पास अग्रिम जमानत नहीं है, जमानत के लिए उसकी अपील बाद में उच्च न्यायालय द्वारा अस्वीकार कर दी गई थी। उन पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 के कई धाराओं के तहत आरोप लगाए गए थे, जो अवैध यातायात के वित्तपोषण और अपराधियों को शरण देने के लिए दंड प्रदान करते हैं।

रिया चक्रवर्ती पर जो आरोप लगाए गए हैं, उनमें शामिल हैं, 22 (मनोदैहिक पदार्थों के संबंध में उल्लंघन के लिए सजा); 27A (अवैध यातायात के वित्तपोषण और अपराधियों को शरण देने की सजा); 28 (अपराध करने के प्रयासों के लिए सजा); और 29 (अपहरण और आपराधिक साजिश के लिए सजा) धारा 8 (सी) (उत्पादन, निर्माण, बिक्री, खरीद, परिवहन, गोदाम, उपयोग, उपभोग, आयात); 20 (बी) (ii) (भांग के पौधे और भांग के संबंध में गर्भपात के लिए सजा जहां इस तरह के उल्लंघन का संबंध कम मात्रा में होता है, इसमें वाणिज्यिक मात्रा की तुलना में कम मात्रा होती है लेकिन छोटी मात्रा से अधिक होती है, इसमें एनडीपीएस अधिनियम शामिल होता है।

चौदह दिन की उसकी न्यायिक हिरासत आज समाप्त हो रही है लेकिन उसी के फैसले का अदालत से इंतजार है। दोषी पाए जाने पर रिया चक्रवर्ती को 10 साल तक की सजा का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: सोनू सूद का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिलने वाले लोग लाइमलाइट के लिए उनकी मौत की बात करते रहे हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: