वर्तमान में, रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की दवा जांच के तहत न्यायिक हिरासत में लिया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की गई जांच के साथ, रिया चक्रवर्ती की जमानत से इनकार कर दिया गया था और उसे दो सप्ताह के लिए ब्यकुला जेल में रखा गया है। सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त युवराज एस सिंह ने हाल ही में इस बात पर प्रकाश डाला है कि ड्रग्स कैसे उद्योग का एक आम हिस्सा बन गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज एस सिंह का दावा है कि ड्रग संस्कृति बॉलीवुड में आम है

उन्होंने कहा कि खरपतवार (मारिजुआना) सेट पर बहुत आम है और लगभग हर किसी द्वारा इसका सेवन किया जाता है जिसमें चालक दल जैसे सिगरेट शामिल हैं जबकि बॉलीवुड पार्टियां सभी कोकीन के बारे में हैं। एमडीएम, एलएसडी, और केटामाइन सहित अन्य कठोर दवाओं का सेवन किया जा रहा है। एक अभिनेता और निर्माता बनने वाले युवराज एस सिंह ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार को छोड़कर 10-15 ए-सूची के अभिनेता कोकीन के नशे में हैं। उन्होंने नाम लेने से इंकार कर दिया क्योंकि यह उद्योग में उनके करियर को प्रभावित कर सकता है लेकिन उन्होंने कहा कि अगर वे इस दर पर दवाओं का सेवन जारी रखते हैं तो वे जल्द ही मर जाएंगे।

युवराज ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें कई अवसरों पर ड्रग्स की पेशकश की गई थी और लोग इसे उद्योग में बेहतर संबंध बनाने के लिए करते हैं।

यह भी पढ़ें: अर्जुन बिजलानी #PlantForSSR आंदोलन में शामिल हुए, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 3 महीने के लिए एक दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।