Friday, October 30, 2020
Home Entertainment सुशांत सिंह राजपूत के बैंक विवरण में रु। उनकी मृत्यु से...

सुशांत सिंह राजपूत के बैंक विवरण में रु। उनकी मृत्यु से पहले किराये के भुगतान, मासिक बिल, कर्मचारियों के वेतन सहित 5.9 लाख रुपये का लेनदेन: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन से देश को झटका लगा है। वह महज 34 साल के थे और 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में लटके पाए गए। केंद्रीय जांच ब्यूरो, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय वर्तमान में उनकी मौत के मामले में अलग-अलग कोणों से जांच कर रहे हैं। नवीनतम अपडेट के अनुसार, अभिनेता ने अपनी मृत्यु से पहले कई मासिक बिलों, वेतन, घर का किराया आदि का भुगतान किया था।

सुशांत सिंह राजपूत के बैंक विवरण में रु।  उनकी मृत्यु से पहले 5.9 लाख रुपये का किराया, मासिक बिल, कर्मचारियों के वेतन सहित लेनदेन

इंडिया टुडे के अनुसार, उन्होंने 8 जून से 14 जून के बीच अपने बैंक लेनदेन की एक प्रति हासिल की। ​​यह विवरण है कि 8 जून को रु। 50,000 को उनके दूसरे बैंक खाते में स्थानांतरित कर दिया गया, सुशांत को स्थानांतरित कर दिया गया। उन्होंने रु। का मोबाइल ट्रांसफर भी किया। उसी दिन 10,000। उन्होंने पावना फार्महाउस के अपने कर्मचारियों के वेतन का भुगतान किया जो लगभग रु। 46, 400. उसी दिन, उन्होंने रु। 12,832 अजीम ट्रेवल्स को, रु। 15, 820 अपने कुक नीरज को अपने वेतन के रूप में, और 6,200 रुपये के कुत्ते के भोजन को खरीदा। उसने रुपये का लेनदेन भी किया। 20, 000।

रिपोर्ट के अनुसार, 11 जून को, उन्होंने अपने बांद्रा के फ्लैट का मासिक किराया अदा किया, जो लगभग 3,87,000 रुपये था।

13 जून को, अभिनेता ने अपने डॉक्टर को परामर्श शुल्क का भुगतान किया – रु। 10,000। उन्होंने 29,000 रुपये का एक और भुगतान और अपने बैंक खाते से 4,500 रुपये का हस्तांतरण किया।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या करने का दावा करते हुए मामला दर्ज किया है। हालांकि जांच जारी है, लेकिन ड्रग्स एंगल के संबंध में अभिनेत्री को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: लिजा मलिक ने पुष्टि की कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन ने डेट किया; का कहना है कि वह उसके साथ बहुत खुश थी

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: