सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी और सीबीआई पिछले दो महीनों से इस मामले की जांच कर रही है। कई एजेंसियां ​​इस मामले को देख रही हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि क्या उनकी मौत ज्यादा है। सुशांत को उनकी फिल्म दिल बेखर रिलीज़ के बाद निधन के बाद अपार प्यार मिला है। हालांकि, ऐसी खबरें थीं कि उनकी मौत किसी तरह से दिशा सलियन की मौत से जुड़ी थी, जो एक हफ्ते पहले हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के रसोइए नीरज का कहना है कि अभिनेता ने दिश सलियन की मौत के बाद अच्छा खाना नहीं खाया

ऊंची इमारत से गिरने के बाद दिशा सलियन की मौत हो गई और उनके सुशांत के अस्थायी प्रबंधक होने की खबरें एक कारण था कि उनकी मौतों को जोड़ा जा रहा था। सुशांत सिंह राजपूत के रसोइए नीरज ने अब कथित तौर पर पुष्टि की है कि दिशा की मौत के बारे में सुनकर अभिनेता की भूख प्रभावित हुई थी। नीरज ने एक पोर्टल से बात की और कहा कि सुशांत ने खबरों में आने के बाद ठीक से खाना बंद कर दिया था, और उनके घर के किसी भी सदस्य को दिश सलियन से मिलने का अवसर नहीं मिला था। नीरज ने ठीक से नहीं खाने के अलावा कहा कि सुशांत सिंह राजपूत उदास नहीं दिखे, लेकिन इस खबर से थोड़ा परेशान थे।

जैसा कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के कर्मचारियों के कई सदस्यों को गोली मारने के आरोपों के लिए, नीरज ने उन लोगों से इनकार किया। नीरज ने कथित तौर पर कहा है कि यह सुशांत सिंह राजपूत था जिसने उन्हें अपने जैसा ही अधिकार दिया और स्टाफ के सदस्यों से उनके आदेशों का पालन करने के लिए कहा। अगर घर के कामों में कोई गलती हो जाती है तो वह उन्हें डांटेगी, लेकिन उन पर दबाव नहीं डाला गया।

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ पिठानी ने पुष्टि की कि सुशांत सिंह राजपूत उनके निधन से एक रात पहले रिया चक्रवर्ती से नहीं मिले थे

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।