Sunday, September 27, 2020
Home Entertainment सुशांत सिंह राजपूत द्वारा एफएयू-जी की परिकल्पना नहीं की गई थी, स्पष्ट...

सुशांत सिंह राजपूत द्वारा एफएयू-जी की परिकल्पना नहीं की गई थी, स्पष्ट करते हैं एन-सह-संस्थापक विशाल गोंडल: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

विशाल गोंडल, भारतीय खेल विकासशील कंपनी के सह-संस्थापक, जिसने अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा संचालित एक एक्शन गेम FAU-G की घोषणा की, एक बयान जारी करता है जो इसके आसपास की अफवाहों को संबोधित करता है। एक बयान में, विशाल ने स्पष्ट किया,
“यह बयान सोशल मीडिया पर चल रही कुछ बातचीत / अफवाहों को संबोधित करने के लिए जारी किया जा रहा है कि FAU- G की अवधारणा दिवंगत अभिनेता श्री सुशांत सिंह राजपूत द्वारा की गई थी, जो पूरी तरह से गलत और निराधार है।”

FAU: G की परिकल्पना दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा नहीं की गई थी, यह स्पष्ट करता है nore के सह-संस्थापक विशाल गोंडल

“nCore की स्थापना 2019 में एक भारतीय उद्यमी श्री विशाल गोंडल और श्री दयानधी एमजी और अन्य ने की थी, जो 20 से अधिक वर्षों से गेमिंग उद्योग में हैं। इसमें 25 से अधिक प्रोग्रामर, कलाकार, परीक्षक, डिजाइनरों की टीम शामिल है, जिन्होंने शीर्ष पर काम किया है। अतीत में गेमिंग के खिताब और वर्तमान में FAU- G गेम का विकास कर रहे हैं। विशाल गोंडल ने 1998 में अपनी पहली गेमिंग कंपनी Indiagames की शुरुआत की, जिसे 2012 में वॉल्ट डिज़नी को 100% बेचा गया और उन्हें भारतीय गेमिंग उद्योग का पिता भी कहा जाता है। मोबाइल गेम और इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट कंपनी, बैंगलोर, भारत से बाहर है। हम भारतीय बाजार के लिए श्रेणी-परिभाषित मोबाइल गेम बनाते हैं और प्रकाशित करते हैं। श्री अक्षय कुमार nCore के लिए एक संरक्षक रहे हैं।
FAU: G को टीम द्वारा nCore पर बनाया और विकसित किया गया है। FAU से संबंधित सभी कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा: G nCore के स्वामित्व में है, “बयान में आगे पढ़ा गया है।

साहित्यिक चोरी पर, वह आगे कहते हैं, “आगे, ऐसे किस्से हैं जो हमारे एक्शन गेम, एफएयू-जी, के पोस्टर को ख़त्म करते हैं। हम आगे स्पष्ट करना चाहेंगे कि हमने शटर स्टॉक से छवि का उपयोग करने के लिए आधिकारिक तौर पर लाइसेंस खरीदा है। इसके अतिरिक्त, यह सिर्फ एक टीज़र पोस्टर है और हम जल्द ही आधिकारिक गेम टाइटल स्क्रीन और इन-गेम आर्ट जारी करेंगे। ”

FAU: G की परिकल्पना दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा नहीं की गई थी, यह स्पष्ट करता है nore के सह-संस्थापक विशाल गोंडल

“हमारे हितों की रक्षा के लिए, nCore और हमारे संस्थापकों को सभी आवश्यक कार्यों की शुरुआत की जाएगी, क्योंकि ऐसे सभी व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी रूप से सलाह दी जा सकती है, जिनमें किसी भी विदेशी नागरिक को शामिल किया जा सकता है, जो उनके लिए सबसे अच्छी तरह से ज्ञात कारणों के लिए इस तरह के निराधार और नकली समाचारों को समाप्त कर सकते हैं,” यह पढ़ा ।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार एफएयू: जी का उल्लेख करते हैं, अक्टूबर में एक एक्शन गेम लॉन्च किया जाएगा

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: