कुछ दिन पहले, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने सीबीआई की जाँच में देरी पर रोष व्यक्त किया। अब, जांच एजेंसी ने कहा है कि “किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया गया है”। सुशांत के परिवार का मानना ​​है कि उनकी हत्या की गई थी और आत्महत्या से नहीं मरे थे।

सुशांत सिंह राजपूत मामला: CBI का कहना है कि 'कोई भी पहलू खारिज नहीं';  जांच जारी है

एजेंसी ने अपने बयान में कहा, “केंद्रीय जांच ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एक पेशेवर जांच कर रहा है, जिसमें सभी पहलुओं को देखा जा रहा है और किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया गया है। जांच जारी है।” सोमवार को।

CBI ने अगस्त के मध्य में मुंबई पुलिस से मामला उठाया था। तब से, स्वर्गीय अभिनेता के प्रशंसक और परिवार के सदस्य मामले में बंद होने की उम्मीद कर रहे हैं। एक हफ्ते पहले वकील विकास सिंह ने ट्वीट किया था, “SSR के मर्डर को आत्महत्या में बदलने के फैसले को CBI में देरी से निराश होकर। एम्स टीम का हिस्सा रहे डॉक्टर ने मुझे लंबे समय पहले बताया था कि मेरे द्वारा भेजी गई तस्वीरों में 200% का संकेत है कि यह गला घोंटने से मौत है और आत्महत्या नहीं। (Sic) “

सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि सीबीआई जांच की गति धीमी हो गई है और सारा ध्यान दवाओं से संबंधित जांच पर लगाया जा रहा है।

इस बीच, एम्स की फोरेंसिक टीम दिवंगत अभिनेता की ऑटोप्सी रिपोर्ट पर काम कर रही है। उन्हें पिछले सप्ताह अपने निष्कर्षों के साथ सीबीआई से मिलने के लिए निर्धारित किया गया था, हालांकि, बैठक स्थगित कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की बचपन की तस्वीर शेयर की, अंकिता लोखंडे ने टिप्पणी की

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।