Monday, October 19, 2020
Home Entertainment सुष्मिता सेन नवंबर में दुबई में आर्या के सीज़न 2 को किक...

सुष्मिता सेन नवंबर में दुबई में आर्या के सीज़न 2 को किक करने के लिए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सुष्मिता सेन और चन्द्रचूर सिंह अभिनीत हॉटस्टार स्पेशलस की श्रृंखला आर्या के लिए दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, अभिनेत्री दुबई में दूसरे सत्र की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। पहले सीज़न ने दर्शकों को एक खुली समाप्ति के साथ छोड़ दिया और एक सीज़न 2 की उम्मीद की। अभिनेत्री का किरदार अपने परिवार के साथ न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गया।

सुष्मिता सेन ने नवंबर में दुबई में आर्या के सीजन 2 को किक करने के लिए

निर्देशक राम माधवानी, संदीप मोदी, और विनोद रावत ने नवंबर में दुबई में दूसरे सीज़न को किक करने की योजना बनाई। एक दैनिक के अनुसार, यह दो महीने का कार्यक्रम होगा। पिछले कुछ महीनों में, प्रोडक्शन टीम ने स्थानों की आभासी प्राप्ति की है। वर्ष 2021 की पहली छमाही में 20-दिवसीय कार्यक्रम के पूरा होने से पहले श्रृंखला का एक बड़ा हिस्सा शूट करने की योजना है। जबकि बाहरी शेड्यूल के लिए निर्माताओं को एक विदेशी स्थान पर शूट करने की आवश्यकता होती है, निर्माता इसके आधार पर निर्णय लेंगे महामारी के बीच की स्थिति पर।

आर्या ने प्रतिभाशाली अभिनेता नमित दास, सिकंदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहिला कपूर, सुगंध गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान, और मनीष चौधरी की महत्वपूर्ण भूमिकाओं को भी दिखाया। राम माधवानी के साथ, संदीप मोदी सह-निर्माता और सह-निर्देशक के रूप में, और विनोद रावत सह-निर्देशक के रूप में, आर्य सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली श्रृंखला में से एक बन गई है।

राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन द्वारा सह-निर्मित, आर्य लोकप्रिय डच अपराध-नाटक पेन्ज़ा का आधिकारिक रूपांतरण है। राजस्थान में एक उच्च-वर्गीय परिवार में जन्मी, आर्या (सुष्मिता सेन) एक तेजस्वी पत्नी (चन्द्रचूर सिंह), एक आज्ञाकारी बेटी, एक प्यारी बहन और तीन खूबसूरत बच्चों के लिए समर्पित माँ है। उनके परिवार के पास सबसे बड़ी दवा कंपनियों में से एक है जो एक अवैध दवा की अंगूठी के लिए एक मोर्चा है जो तेज, जवाहर (दोस्त), और संग्राम (उसका भाई) द्वारा चलाया जाता है। जब वह अपने पति को पारिवारिक व्यवसाय में बहुत गहराई से चूसा पाती है, तो वह उसे व्यवसाय छोड़ने या उसे और बच्चों को छोड़ने का अल्टीमेटम देता है। अचानक, तीज पर रहस्यमय तरीके से हमला किया जाता है, उसके परिवार की जान को खतरा है और इससे आर्या की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है। अब वह अपने परिवार को प्रतिद्वंद्वियों से बचाने के लिए अपने परिवार और व्यवसाय के बारे में काले रहस्यों का पता लगाने के लिए एक खोज पर निकलती है, जबकि वह जिस दुनिया को छोड़ना चाहती थी, बहुत गहराई से चूसा जा रहा है।

9-एपिसोड श्रृंखला चारों ओर घूमती है आर्य – एक महिला को एक दवा की अंगूठी की अंडरबेली में पकड़ा गया, जिसे उसके पति के दुखद नुकसान के बाद बागडोर संभालने के लिए मजबूर किया गया; के रूप में वह सभी बाधाओं के खिलाफ अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए लड़ता है। जून में इसकी शुरुआत के बाद से, यह शो लॉकडाउन के दौरान सबसे बड़े डिजिटल शो के रूप में उभरा और अब यह मराठी, तमिल, तेलुगु, बंगाली, कन्नड़, मलयालम में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: इस तरह सुष्मिता सेन और बॉयफ्रेंड रोमन शॉल ने एक प्रशंसक से उनकी शादी के बारे में पूछा

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: