बाघ ने दौड़ाया और पूरी तरह चंगुल में दबोच लिया, फिर ऐसे बची शख्स की जान- Video वायरल

महाराष्ट्र में बाघ ने किया हमला

यह घटना शनिवार को महाराष्ट्र के भंडारा जिले में हुई, जिसमें एक बाघ झाड़ियों में से अचानक निकल कर खेत में दौड़ लगाने लगा और उसी बीच एक आदमी को अपनी चपेट में ले लेता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    January 27, 2020, 9:37 AM IST

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ अनोखा देखने को मिलता है. हालांकि इस बार जो वीडियो वायरल हुआ, उसको देख कर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो को देखकर लग रहा है जैसे स्वंय यमराज व्यक्ति के सामने आये और उसे ले के नहीं गये. यह घटना शनिवार को महाराष्ट्र के भंडारा जिले में हुई. इसमें एक बाघ झाड़ियों में से अचानक निकल कर खेत में दौड़ लगाने लगा. वहां मौजूद भीड़ ने जब उसे भगाने की कोशिश की तो उसने एक आदमी को अपनी चपेट में ले लिया, लेकिन थोड़ी देर ही बाद वो उसे बिना नुकसान पहुंचाए वहां से भाग निकला.

भारतीय वन सेवा (IFS) के एक अधिकारी परवीन कासवान ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस घटना में तीन लोग घायल हुए हैं.

दरअसल हुआ ये कि बाघ अचानक झाड़ियों से निकलकर लोगों की भीड़ में आ जाता है. लोगों की भीड़ देख बाघ खेत की तरफ भागता है और उसी बीच वो एक आदमी को अपनी दबोच में ले लेता है. इस डरावने दृश्य को देख वहां खड़े लोगों ने उस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. बाघ की दबोच में आते ही व्यक्ति ने सूझ-बूझ दिखाते हुए शांत पड़ा रहा. जिसके बाद वो वहां से भाग निकला.

इस वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट किया, ऐसा लग रहा है जैसे यमराज सामने से चले गये. दूसरे यूजर ने लिखा टाइगर ने उसे नुकसान नहीं पहुंचाया बड़ी बात है.

उधर महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के ब्रह्मपुरी वन प्रभाग में शुक्रवार शाम एक बाघ ने एक 42 साल की महिला को मार डाले जाने के ठीक एक दिन बाद यह घटना हुई. मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में भी रविवार को एक 35 साल के व्यक्ति और उसकी गाय को बाघ ने मार डाला.

ये भी पढ़ें: सांप से पैदा हुआ Coronavirus किस तरह हो रहा है जानलेवा

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: January 27, 2020, 9:02 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here