एक अपराधी जो 20 साल पहले बॉलीवुड निर्देशक राकेश रोशन के हमले में कथित रूप से शामिल था, उसे पैरोल कूदने के लगभग तीन महीने बाद महाराष्ट्र के ठाणे शहर में गिरफ्तार किया गया है।

2000 में राकेश रोशन पर हमला करने में शामिल शार्पशूटर को पैरोल जंप करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया

आरोपी सुनील वी गायकवाड़ जो कि एक शार्पशूटर है, को अधिकारियों ने शुक्रवार रात को कलवा के पारसिक सर्कल इलाके से पकड़ा था। केंद्रीय अपराध इकाई के एक वरिष्ठ निरीक्षक अनिल होनराव ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा कि उन्हें एक सूचना मिली थी कि गायकवाड़ पारसिक सर्कल क्षेत्र में आ रहे हैं। उन्होंने तदनुसार एक जाल बिछाया और उसे पकड़ लिया।

आरोपी ने 200 में रोशन की जान लेने का प्रयास किया था। निर्देशक को जनवरी 2000 में मुंबई के पश्चिमी उपनगरीय इलाके में सांताक्रूज कार्यालय के बाहर गोली मार दी गई थी। आरोपियों ने छह राउंड फायरिंग की जिसमें दो गोलियां रोशन को लगीं।

अधिकारियों के अनुसार, आरोपी पर हत्या के 11 मामले और हत्या के प्रयास के सात मामले दर्ज हैं। गायकवाड़ को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी और नासिक केंद्रीय जेल में रखा गया था। वह 26 जून से पैरोल पर बाहर था, लेकिन जेल लौटने के बजाय भाग गया।

यह भी पढ़ें: क्रिश 4 में ऋतिक रोशन की चार भूमिकाएँ हैं? फेक न्यूज राकेश रोशन का कहना है

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।