Tuesday, October 20, 2020
Home Entertainment 28 सितंबर से शुरू होने वाले एक हफ्ते के लिए जिमी फॉलन...

28 सितंबर से शुरू होने वाले एक हफ्ते के लिए जिमी फॉलन द्वारा द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन को संभालने के लिए सेट बीटीएस: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

यह हो रहा है! बीटीएस अमेरिका में प्राइमटाइम टॉक शो लेने के लिए तैयार है। पर दिखने के बाद द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन दो बार पहले ही, व्यापक रूप से लोकप्रिय बैंड बीटीएस एक सप्ताह के लिए शो का संचालन करेगा।

28 सितंबर से शुरू होने वाले एक सप्ताह के लिए बीटीएस ने द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन को संभालने के लिए सेट किया

द टुनाइट शो के बाद ट्विटर पर इस खबर को हटा दिया गया कि बीटीएस पूरे सप्ताह में 5 अलग-अलग गाने पर आधारित है, एंटरटेनमेंट वीकली ने इस बारे में बताया कि शो किस तरह से प्रदर्शित होगा और प्रशंसकों को उनकी तीसरी उपस्थिति से क्या उम्मीदें हैं। “बीटीएस वीक में आरएम, जिन, सुगा, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक भी कॉमेडी बिट्स में भाग लेंगे और जिमी फॉलन के साथ एक आभासी साक्षात्कार देखेंगे। वे इसके बाद बुधवार, एपिसोड के एपिसोड में मुख्य अतिथि के रूप में काम करेंगे। 30, “ईडब्ल्यू ने सूचना दी।

जिमी फॉलन आज रात शो के सेट पर वापस आ गया है, लेकिन मेहमानों के साथ साक्षात्कार का फिल्मांकन कर रहा है।
“मैं शो में वापस बीटीएस के लिए बहुत उत्साहित हूं। हमने अभी नया सीजन शुरू किया है और हम बहुत ही रोमांचक चीजों पर काम कर रहे हैं। द टुनाइट शो में एक चीज जो हमारे लिए महत्वपूर्ण है, वह है प्रतिभा और रचनात्मक प्रदर्शन। इसलिए, उनके साथ पूरे सप्ताह की तुलना में चीजों को किक करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। और यह सिर्फ शुरुआत है, “जिमी फॉलन ने ईडब्ल्यू को बताया।

BTS ने टॉप किया बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट एक पंक्ति में दो सप्ताह के लिए, उन्हें यह उपलब्धि हासिल करने वाला पहला कोरियाई अधिनियम बना। अगले दो हफ्तों के लिए, ‘डायनामाइट’ चार्ट पर दूसरा स्थान रखता है। ‘डायनामाइट’ म्यूजिक वीडियो ने पहले 24 घंटों में 101.1 मिलियन व्यूज प्राप्त करते हुए अधिकांश दृश्यों के लिए Youtube रिकॉर्ड तोड़ दिया। इस गीत ने 100 से अधिक देशों में आईट्यून्स चार्ट में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है।

बीटीएस ने अपना चौथा पूर्ण लंबाई वाला स्टूडियो एल्बम जारी किया ‘आत्मा का नक्शा: 7’ 21 फरवरी को जो वर्ष के रिकॉर्ड-ब्रेकिंग एल्बमों में से एक है। यह दक्षिण कोरिया में अब तक का सबसे अधिक बिकने वाला एल्बम बन गया। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने बताया, “जून 2020 तक, इसकी 4,265,617 प्रतियां बिकी थीं और अब यह बीटीएस को देश का सबसे अधिक बिकने वाला अधिनियम बनाता है। यह भी बताया गया कि रिलीज के पहले छह घंटों के भीतर 2.65 मिलियन बिक्री दर्ज की गई।”

संयुक्त राष्ट्र महासभा में उनके प्रेरक भाषण के दो साल बाद, बीटीएस 23 सितंबर, 2020 को 75 वें संयुक्त राष्ट्र महासभा में एक विशेष वक्ता होगा।

बीटीएस कोरियोग्राफी संस्करण को छोड़ने के लिए तैयार है ‘डायनामाइट’ लेकिन एक मोड़ के साथ। आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, बीटीएस “एक कभी नहीं देखा कोरियोग्राफी संस्करण” का प्रदर्शन करेगा, जिसका प्रीमियर फोर्टनाइट की पार्टी रॉयल मोड पर होगा। यह “गेम का नो-कॉम्बैट सोशल स्पेस है जहां खिलाड़ी दोस्तों के साथ मिलकर कॉन्सर्ट, मूवी देख सकते हैं, या सिर्फ चिल कर सकते हैं। प्रीमियर के बाद, खिलाड़ी आनंद ले सकते हैं। ‘डायनामाइट’ (ट्रॉपिकल रीमिक्स) गाना और नृत्य के साथ कराओके ग्राफिक्स के साथ सुन पार्टी। इसके अतिरिक्त, 23 सितंबर को प्रातः 8:00 बजे ईडीटी में, खिलाड़ी बीटीएस के बाद कोरियोग्राफ किए गए दो भावों वाले पैक खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 75 वें संयुक्त राष्ट्र महासभा में एक विशेष वक्ता होने के लिए बीटीएस

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: