आलिया भट्ट आज के समय की सबसे प्रतिभाशाली और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने कुछ फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के कारण एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। “कलंक” स्टार बचपन से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती थी और करण जौहर की “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से डेब्यू करने के बाद उनके सपने को साकार करने की प्रक्रिया शुरू हुई। तब से, आलिया ने अपनी प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया है और कुछ लोगों की राय है कि वह वर्तमान समय की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री हैं।

टीवी शो जीना इसी का नाम है का एक वीडियो क्लिप इंटरनेट और सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसमें महेश भट्ट और सोनी राजदान मेहमान के रूप में दिखाई दिए जबकि शो के होस्ट सुरेश ओबेरॉय थे। महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी और अभिनेत्री पूजा भट्ट भी इस शो में दिखाई दीं और उन्होंने सोनी और महेश – शाहीन भट्ट (13 साल) और आलिया भट्ट (8 घंटे) की अपनी बहनों और बेटियों को पेश किया।
जब शाहीन और आलिया सेट पर पहुंचे, तो महेश भट्ट ने आलिया के बारे में कहा कि वह अभिनेत्री बनना चाहती हैं और शाहीन के लिए, पूजा ने कहा कि वह बॉलीवुड में प्रवेश नहीं करना चाहती हैं, शाहीन ने तुरंत पुष्टि की। हालाँकि जब सुरेश ओबेरॉय ने आलिया से पूछा कि वह क्या बनना चाहती है, तो उन्होंने बहुत ही कटाक्ष के साथ कहा, “अभिनेत्री बनूंगी” (मैं एक अभिनेत्री बनूंगी)।

जिस तरह से आलिया ने बात की उससे फैंस गदगद हैं और हमें यकीन है कि एक्ट्रेस बनने की इच्छा जाहिर करते हुए आप उन्हें देखना नहीं भूलेंगे।
ये रहा वीडियो:

इस वीडियो को सीधे इंस्टाग्राम पर देखने के लिए क्लिक करें
महेश भट्ट ने यह भी खुलासा किया कि वह एक शराबी था लेकिन जब शाहीन का जन्म हुआ और उसने उसे अपनी बाहों में ले लिया, तो उसने महेश भट्ट के मुंह से आने वाली बदबू के कारण अपना चेहरा दूसरी तरफ कर लिया। प्रसिद्ध निर्देशक ने कहा कि वह अस्वीकृति का सामना करने में सक्षम नहीं थे और उस क्षण से शराब छोड़ने का फैसला किया और फिर वह 13 साल तक शराब नहीं पीते थे जब तक कि साक्षात्कार नहीं हुआ।
आलिया भट्ट निश्चित रूप से अपनी इच्छा व्यक्त करने का एक प्यारा शैली थी, क्या वह नहीं थी?

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here