Friday, September 18, 2020
Home Viral 99 साल दादी मजदूरों के लिए पैक कर रही हैं खाना, Video...

99 साल दादी मजदूरों के लिए पैक कर रही हैं खाना, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

99 साल दादी मजदूरों के लिए पैक कर रही हैं खाना, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

फोटो साभारः ट्विटर/@zfebrahim

मुंबई (Mumbai) की रहने वाली 99 साल की दादी गरीबों के लिए खाने के पैकेट पैक कर रही हैं. बुजुर्ग महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मुंबई. कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के कारण देश के विभिन्न हिस्सों से मजदूर (Migrant Workers) अपने गृह राज्य की ओर बस, गाड़ी और श्रमिक ट्रेनों (Sharmik Special Train) के जरिए जा रहे हैं. हालांकि अब भी मजदूर अलग-अलग राज्यों में फंसे हुए हैं. ऐसे लोगों को खाने-पीने में भी परेशानियां हो रही है. इन मजदूरों के खाने पीने के लिए हर कोई मदद कर रहा हैं. इन मदद करने वालों के बीच एक 99 बर्ष की बुजुर्ग महिला की खूब चर्चा हो रही है.

मुंबई (Mumbai) की रहने वाली 99 साल की दादी गरीबों के लिए खाने के पैकेट पैक कर रही हैं. बुजुर्ग महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी ये वीडियो देख रहा है दादी की तारीफ कर रहा है. आप भी देखिए ये वीडियो…

 

 इस वीडियो को दादी के भतीजे ज़ाहिद एफ इब्राहिम (Zahid F. Ebrahim) ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग महिला एक चेयर पर बैठी हुई हैं और प्रवासी मजदूरों के लिए खाना पैकिंग कर रही हैं. ताकि इस खाने को मजदूरों के लिए भेजा जा सके. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, जज्बा हो तो ऐसा. आइए देखते हैं इस वीडियो पर किसने क्या-क्या कमेंट किए.

इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. ये वीडियो वाकई मुंबई का ये है या नहीं न्यूज 18 इंडिया इस बात की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ेंः-
बंदर ने टाइगर को मारे थप्पड़ ही थप्पड़, Viral video देख छूट जाएगी हंसी
हिरण की इस तस्वीर में छुपा हुआ है टाइगर, आप ढूंढ पाए क्या?

Source link

Leave a Reply

Most Popular

आपराधिक न्याय 2: निर्माताओं को पूरा शूट; नवंबर में रिलीज करने की योजना: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

विक्रांत मैसी स्टारर वेब सीरीज़ के पहले सीज़न की सफलता आपराधिक न्याय मुख्य किरदार में अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी के साथ दूसरे...
%d bloggers like this: