बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को फिल्म उद्योग के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में भी जाना जाता है क्योंकि वह एक भूमिका की तैयारी करते समय 100 प्रतिशत देते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि वह पूरी तरह से चरित्र की त्वचा में समा जाए। आमिर खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए भी जाने जाते हैं।

अगर आपको याद है, तो यह आमिर खान की “गजनी” थी, जो रुपये को पार करने वाली पहली फिल्म थी। 100 करोड़ का मार्क। “गजनी” में आमिर ने असिन और जिया खान के साथ काम किया था और यह फिल्म एक दक्षिण की झलक थी। आमिर खान अभिनीत फिल्म “3 इडियट्स” रु पार करने वाली पहली फिल्म थी। 200 करोड़ का मार्क और इस फिल्म में उन्होंने शरमन जोशी, आर माधवन और करीना कपूर खान के साथ काम किया। आमिर खान ने 2014 में एक बार फिर अपनी फिल्म “पीके” के साथ तूफान से बॉक्स-ऑफिस पर कब्जा कर लिया, जिसमें उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ अभिनय किया, फिल्म रुपये को पार कर गई। 300 करोड़ का आंकड़ा और यह भारत में पहली बार हुआ।
बॉलीवुड में कई सुपरस्टार हैं लेकिन उनमें से कोई भी एक फिल्म के साथ आने में सक्षम नहीं था, जो “पीके” का रिकॉर्ड तोड़ सकती थी। और फिर एसएस राजामौली प्रभास अभिनीत फिल्म “बाहुबली” के साथ आए और श्रृंखला के पहले भाग ने रु। भारतीय भाषाओं में 518.94 करोड़ और इसने आमिर खान के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए।

2018 में, अपनी फिल्म “ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान” की रिलीज़ से पहले, आमिर टॉक शो, कोफ़ी विद करण में दिखाई दिए, जिसकी मेजबानी निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने की है। केजेओ ने आमिर से पूछा कि क्या वह “ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान” के साथ “बाहुबली” की कमाई को पार करने की योजना बना रहे हैं। जवाब में, “दिल चाहता है” अभिनेता ने कहा कि वह इस फिल्म के लिए बहुत घबराए हुए हैं क्योंकि यह पहली बार है जब वह पूरी तरह से मुख्यधारा की फिल्म में काम कर रहे हैं अन्यथा उन्होंने ज्यादातर फ्लिक्स में काम किया है जो या तो किसी भी अवधारणा पर आधारित हैं या वे देते हैं जनता के लिए एक सामाजिक संदेश।
आमिर की प्रतिक्रिया देखने के लिए 3:11 से वीडियो देखें:

“ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” की स्टार कास्ट में बॉलीवुड के कुछ बहुत बड़े नाम शामिल थे, जैसे कि अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ के साथ आमिर लेकिन फिल्म एक बड़ी आपदा थी। इसे लगभग रु। के बजट पर बनाया गया था। 220 करोड़ रु। भी पार नहीं कर पाए। 150 करोड़ का मार्क।
आमिर खान “लाल सिंह चड्ढा” में दिखाई देंगे जो एक हॉलीवुड फिल्म “फॉरेस्ट गम्प” की रीमेक है जिसमें टॉम हैंक्स ने अभिनय किया था।
यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म और कौन सा अभिनेता “बाहुबली” का रिकॉर्ड तोड़ पाएगा। आपको कौन लगता है कि यह करने की क्षमता है?

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here