Ambulance service started in Telangana under Sonu Sood’s name to help Underprivileged patients across cities and villages : Bollywood News – Bollywood Hungama

सोनू सूद देश भर में कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बने हुए हैं। चल रहे कोविद -19 महामारी के दौरान जरूरतमंदों की मदद करने के उनके नेक इशारा ने उन्हें एक वास्तविक जीवन का नायक बना दिया है जो परोपकारिता के सच्चे प्रतीक के रूप में उभरे हैं।

तेलंगाना में सोनू सूद के नाम के तहत एम्बुलेंस सेवा शुरू हुई, ताकि शहर और गाँवों के रोगियों की मदद की जा सके

वंचितों के प्रति अपने निस्वार्थ कार्यों का सम्मान करने के लिए, सोनू के प्रशंसकों और प्रशंसकों ने एक एम्बुलेंस सेवा शुरू की। सोनू सूद एम्बुलेंस सेवा कहलाती है, यह आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में फैलेगी और इसका उद्देश्य उन रोगियों की मदद करना है जो चिकित्सा सुविधाएं नहीं दे सकते।

RelatedPosts

इसके बारे में बात करते हुए, सोनू कहते हैं, “जब मैं हैदराबाद में शूटिंग कर रहा था, तो मैं ऐसे कई लोगों से मिला, जिन्हें गंभीर मेडिकल सर्जरी से गुजरना पड़ा, लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे। मुझे खुशी है कि इतने सारे प्रेरक युवा शुरू करने के लिए आगे आए हैं। जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए एक एम्बुलेंस सेवा। हम अपने कार्यों से परिभाषित होते हैं और यह एक अनुस्मारक है कि हमें सभी के प्रति दयालु और दयालु बने रहना चाहिए। “

इससे पहले, आंध्र प्रदेश के सिद्दीपेट जिले के दुब्बा टांडा गाँव के लोग एक मंदिर में एक साथ रहने के लिए आए थे, जिसे उन्होंने अभिनेता-परोपकारी को समर्पित किया था।

Also Read: मुंबई नागरिक निकाय का कहना है कि सोनू सूद अनधिकृत निर्माण कार्य करने के लिए एक आदतन अपराधी है

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.