Ananya Panday leaves CAA Kwan, Dhvani Bhanushali leaves Matrix for Dharma Cornerstone Agency : Bollywood News – Bollywood Hungama

लंबे समय के दोस्तों करण जौहर और रेशमा शेट्टी के बीच एक बड़ी गिरावट के बाद, फिल्म निर्माता ने सलमान खान को लिया और अपनी प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी शुरू की। जबकि सलमान खान की एजेंसी को यूनीवर्ल्ड बीइंग टैलेंटेड कहा जाता है, केजेओ ने कॉर्नरस्टोन के साथ हाथ मिलाया और किक ने धर्म कॉर्नरस्टोन एजेंसी शुरू की या अधिक व्यापक रूप से अब डीसीए के रूप में जाना जाता है। जाने-माने फिल्म समीक्षक और पत्रकार राजीव मसंद संगठनात्मक टीम के प्रमुख हैं और उनकी सूची में पहले से ही गुरफतेह पीरजादा, लक्ष्मी लालवानी, तृप्ति डिमरी, मृणाल ठाकुर, धीरा करवा और शनाया कपूर जैसे सितारे हैं।

अनन्या पांडे ने सीएए क्वान, धवानी भानुशाली ने धर्म आधारशिला एजेंसी के लिए मैट्रिक्स छोड़ दिया

वह सब कुछ नहीं हैं। उनके पास अब ताजा जोड़ हैं। एक सूत्र ने हमें बताया, “करण को अब अनन्या पांडे भी मिल गई है। अनन्या पहले सीएए कवन के साथ थी, लेकिन केजेओ के साथ उसके रिश्ते को देखते हुए और कैसे भावाना पांडे इक्का निर्माता के साथ बीएफएफ हैं, वे अनन्या को सीएए से स्थानांतरित करने से पहले दो बार सोचते हैं। क्वान को डीसीए। लिगर और इस समय एक और बातचीत चल रही है। “

लेकिन DCA सिर्फ अभिनेताओं के बारे में नहीं है, बल्कि उनकी टीम के हिस्से के रूप में कलाकार और संगीतकार भी हैं। सूत्र कहते हैं, ‘करण को भारत का सबसे कम उम्र का पॉप स्टार धवन भी मिला हैi भानुशाली भी। यह KJo के लिए व्यक्तिगत जीत से अधिक है क्योंकि धवानी को पहले रेशमा के मैट्रिक्स द्वारा प्रबंधित किया गया था। “हमें आश्चर्य है कि अगर जल्द ही कोई अन्य त्वरित बदलाव होगा, लेकिन चिंता न करें, आप उनके बारे में पहले यहाँ जान पाएंगे!

RelatedPosts

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने लग्जरी लुइस विटॉन के साथ टाई-डाई स्वेटशर्ट पहन रखी हैं। 1.97 लाख

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.