Author of Didda claims Kangana Ranaut’s Manikarnika Returns: The Legend Of Didda is violation of copyright laws and illegal : Bollywood News – Bollywood Hungama

एक दिन पहले, अभिनेत्री कंगना रनौत ने घोषणा की कि वह दूसरी किस्त में अभिनय करेंगी मणिकर्णिका मताधिकार, शीर्षक मणिकर्णिका रिटर्न: द लीजेंड ऑफ डिड्डा। फिल्म की घोषणा के कुछ घंटों बाद, डिड्डा की जीवनी के लेखक ने कंगना पर अपने एकमात्र अधिकारों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

RelatedPosts

आशीष कूल ने एक दैनिक से बात करते हुए कहा कि यह गैरकानूनी है और आईपीआर और कंगना द्वारा शपथ लेने वाले देश के कॉपीराइट कानूनों का पूर्ण उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि उन्हें यह बहुत ही भयावह और घृणित लगता है और वह अभी भी विश्वास करने में असमर्थ हैं कि उन्हें गुमराह किया गया है। उन्होंने कहा कि वे कंगना रनौत के बारे में गहराई से जानते हैं, जो जानकार, जागरूक और स्पष्ट रूप से एक राष्ट्रवादी हैं और उन कारणों के लिए आवाज उठाती हैं, जो जाहिर तौर पर दिद्दा की छवि को कमजोर करते हैं।

कंगना रनौत और निर्माता कमल जैन 2019 के बाद, मताधिकार वापस लाने के लिए हाथ मिलाएंगे मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी। अभिनेत्री ने पिछले हफ्ते जैन के साथ एक बैठक की और उनकी नई स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया। डिड्डा कश्मीर की रानी थी जिसने महमूद गजनवी को दो बार युद्ध में हराया था। उसका एक पैर पोलियो ग्रस्त था लेकिन वह सबसे महान योद्धाओं में से एक थी।

ALSO READ: मणिकर्णिका रिटर्न्स में कंगना रनौत: द लिजेंड ऑफ दिद्दा

अधिक पृष्ठ: मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिडका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.