मंदिर के सामने भीख मांगने वाली महिला के पास से मिला 15 हजार कैश, अकाउंट में थे 2 लाख

पुडुचेरी में एक भिखारी के पास से इतनी रकम मिली है जिसे जानकर पुलिस भी हैरान है.

पुडुचेरी (Puducherry) जब मंदिर प्रशासन आस-पास के फुटपाथ को खाली करा रहा था तब यह मालूम हुआ कि भिखारी महिला के पास इतनी रकम है.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    November 6, 2019, 10:54 PM IST

पुडुचेरी. पुडुचेरी (Puducherry) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मंदिर के सामने भीख मांगने वाली महिला के पास इतनी संपत्ति मिली है जिसे जानकार मंदिर से जुड़े लोग भी हैरान हैं. दरअसल पुडुचेरी के एक मंदिर के सामने भीख मांगने वाली महिला के पास से 15 हजार रुपये कैश और बैंक खाते में से 2 लाख रुपये मिले हैं.

भिखारी महिला के पास इतनी रकम की जानकारी तब मिली जब मंदिर प्रशासन आस-पास के फुटपाथ को खाली करा रहे थे. 70 साल की परवर्थम नाम की इस भिखारी महिला ने कहा कि उसने ये रकम मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं से भीख मांगकर इकट्ठा की है. यही नहीं जब मंदिर प्रशासन से उसे वहां से हटने के लिए कहा तो उसने वहां से हटने से इंकार कर दिया.

बैग में से मिला ये सामान
इसके बाद मंदिर प्रशासन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने जब भिखारी महिला के बैग की तलाशी ली तो उसमें से 15 हजार कैश मिला. इसके साथ ही पुलिस को बैग से उसके नाम की एक पासबुक मिली जिसमें करीब 2 लाख रुपये बैलेंस था. महिला के बैग से आधार कार्ड भी बरामद हुआ है.पुलिस ने बताया कि महिला को वृद्धाश्रम में भेज दिया गया साथ ही तमिल नाडु के कल्लाकुरिची में उसके रिश्तेदारों को उसकी सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें-
पाक जाने को बेकरार सिद्धू, करतारपुर समारोह में शामिल होने के लिए फिर लिखा पत्र

कोर्ट ने येडियुरप्‍पा सरकार से कहा,जो टीपू की जयंती मनाएं उन्‍हें सुरक्षा दें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: November 6, 2019, 10:54 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here