Bhushan Kumar & Jubin Nautiyal to bring a new heartbreak song ‘Wafa Na Raas Aayee’ featuring Himansh Kohli, Aarushi Nishank & Rohit Suchanti : Bollywood News – Bollywood Hungama

4 बिलियन से अधिक विचारों और गिनती के साथ, जुबिन नौटियाल एक स्वतंत्र कलाकार के रूप में बढ़ रहे हैं, सभी प्रकार की शैलियों में रिकॉर्ड-ब्रेकिंग संगीत के साथ। दिल तोड़ने के लिए सही आवाज, जुबिन नौटियाल ने जैसे हिट गाने दिए हैं ‘तुझे कीना चाहिन ’, h दिल चाहता है’, is मुख्य जस दिन भुला दू ’ तथा ‘लुट गे’ और अब आपके लिए भूषण कुमार की टी-सीरीज़ का एक और गाना लेकर आया है – ‘वफ़ा ना रास आयी’ – प्रतिभाशाली हिमांश कोहली, सुंदर आरुषि निशंक और डापर रोहित सुचांती द्वारा अभिनीत।

RelatedPosts

मीट ब्रोस द्वारा रश्मि विराग द्वारा गीत के साथ रचना, ‘वफ़ा ना रास आयी’ भावनात्मक और उदासीन है और दर्द और विश्वासघात की एक मनोरंजक कहानी कहता है।

सुंदर और असली कश्मीर पर कब्जा करते हुए, निर्देशक आशीष पांडा ने अपनी कहानी के साथ आत्मिक ट्रैक को कठिन बना दिया है। भूषण कुमार कहते हैं, “वफ़ा ना रास आयी इसके मूल में एक बहुत ही शुद्ध, सरल गीत है। इसकी सुंदरता इसकी सादगी में निहित है और दर्द और भावनाओं को व्यक्त करने के लिए जुबिन नौटियाल से बेहतर कौन है जो गीत को व्यक्त करने की कोशिश कर रहा है। ”

गीत T-Series YouTube चैनल पर 23 अप्रैल को होगा।

ALSO READ: इमरान हाशमी और जुबिन नौटियाल की विशेषता वाली टी-सीरीज़ सिंगल ‘लुट गे’ 60 दिनों में 500 मिलियन व्यू तक पहुंच गई

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.