इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है, लेकिन आईपीएल फ्रेंचाइजी चाहते हैं कि उनके प्रशंसकों के पास कुछ अच्छा समय हो और इस उद्देश्य के लिए, वे अपनी टीमों के खिलाड़ियों के बीच इंस्टाग्राम लाइव चैट सत्र आयोजित कर रहे हैं।
सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने वार्नर कॉर्नर के नाम से एक कार्यक्रम भी शुरू किया है जिसमें कप्तान डेविड वार्नर अपनी टीम के एक खिलाड़ी को आमंत्रित करते हैं और वे दोनों SRH के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव चैट करते हैं। एक एपिसोड में, डेविड वार्नर ने भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को शो के अतिथि के रूप में आमंत्रित किया और उन्होंने कई विषयों पर बात की क्योंकि वे 2014 से एसआरएच के लिए एक साथ खेल रहे हैं।

शो के दौरान, वार्नर ने भुवी से एक सवाल पूछा जो एक प्रशंसक ने भेजा था जिसमें उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज से पूछा था कि वह टी 20 विश्व कप के अंतिम मैच के आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज (डेविड वार्नर) को क्या गेंदबाजी करेंगे। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर अगर ऑस्ट्रेलिया को आखिरी गेंद पर जीत के लिए चार रन चाहिए।
इस सवाल पर वार्नर ने भी अपनी राय दी क्योंकि उन्होंने कहा था कि भुवी अपनी नॉकबॉल की गेंद पर गेंदबाजी करेंगे, क्योंकि खासतौर पर उस गेंद पर एक चौका लगाना मुश्किल होगा क्योंकि एमसीजी में यह सीमा काफी बड़ी है। हालाँकि, भुवनेश्वर कुमार ने अपने जवाब में जो कहा वह काफी विचलित करने वाला था।

भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उन्हें आखिरी गेंद फेंकनी होगी क्योंकि वह उन्हें (डेविड वार्नर) को पहले ओवर में आउट कर देंगे।
जैसे ही वार्नर ने यह जवाब सुना, वह हंसने लगे और उन दोनों ने इसके बाद कुछ मजेदार बातचीत की।
यहाँ चैट का वीडियो क्लिप है:

SavageBhuvi.mp4 # वार्नरकॉर्नर #OrangeArmy #SRH pic.twitter.com/8fbhAt9jOW
– सनराइजर्स हैदराबाद (@SunRisers) 24 अप्रैल, 2020

इस वीडियो को सीधे ट्विटर पर देखने के लिए क्लिक करें
भुवनेश्वर कुमार को पिछले साल टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया था और उन्होंने कुछ मैचों में टीम का नेतृत्व भी किया था जब कप्तान केन विलियमसन मैच नहीं खेल पाए थे। पहले डेविड वार्नर फ्रेंचाइजी के कप्तान थे, लेकिन सैंडपेपरगेट कांड के बाद उन्हें कप्तान के पद से हटा दिया गया था। हालाँकि, डेविड वॉर्नर आईपीएल 2020 में कप्तान के रूप में लौटे होंगे लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि लीग इस साल भी होगी या नहीं।

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें





Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here