Thursday, October 29, 2020
Home Entertainment Television Bigg Boss 14: एक्ट्रेस ने शर्ट उतारकर पेट पर बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला...

Bigg Boss 14: एक्ट्रेस ने शर्ट उतारकर पेट पर बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू, वीडियो

Bigg Boss 14: एक्ट्रेस ने शर्ट उतारकर पेट पर बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू, वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला. (Photo: News 18)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर पहले चार दिन में ही दिख गया है कि भरपूर मसाला इस साल भी घर में देखने को मिलने वाला है. सिद्धार्थ शुक्ला इस बार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं.

मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का जादू कम नहीं हो रहा है. एक बार को ऐसे लग रहा है कि अगर सिद्धार्थ दोबारा बिग बॉस के कंटेस्टेंट बना दिए जाएं तो वो फिर से इस शो के विनर बन जाएंगे. हालांकि बिग बॉस के नियम के अनुसार पुराने खिलाड़ी महज कुछ समय तक ही शो का हिस्सा रह सकते हैं. ऐसे में सिद्धार्थ को शो से बाहर जाना होगा. लेकिन तब तक वो घर में अपना जादू बिखेर चुके होंगे.

सीनियर प्लेयर होने के नाते सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ इस समय इम्यूनिटी है, उनके जरिए ही घर वालों को तमाम पैमानों पर खरा उतरने के बाद उन्हें इम्यूनिटी मिलेगी. ऐसा ही एक टास्क तब हुआ जब बिग बॉस ने घर की फीमेल कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू बनवाने और उन्हें इंप्रेस करने का टास्क दिया. इसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने कंटेस्टेंट की पीठ और पेट पर भी टैटू बनाए. इस दौरान एक कंटेस्टेंट अपना शर्ट उतार कर सिद्धार्थ से पेट पर टैटू कराया.

इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ से अपनी पीठ पर टैटू बनावाए जब‌कि एक अन्य कंटेस्टेंट ने अपने पैरों पर सिद्धार्थ से टैटू कराया. इसमें सभी कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ की जमकर तारीफ की. बाद में सिद्धार्थ ने सारा गुरपाल को छोड़कर बाकी सभी को टास्क में पास कर दिया. सारा गुरपाल के बारे में उन्होंने कहा कि सारा ने टैटू बनवाते वक्त कहा कि वो किसी के सामने जल्दी से खुलती नहीं हैं. ऐसे में सिद्धार्थ ने माना कि सारा का मन कहीं और था इसलिए वो सिद्धार्थ को इंप्रेस करने में असफल रहीं.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: