Wednesday, October 28, 2020
Home Entertainment Television Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट को करना होगा सिद्धार्थ, हिना और गौहर को...

Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट को करना होगा सिद्धार्थ, हिना और गौहर को खुश, नहीं तो…

Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट को करना होगा सिद्धार्थ, हिना और गौहर को खुश, नहीं तो...

(photo credit: instagram/@colorstv)

इस बार शो में बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर को तीन हिस्सों में बांट दिया गया है, जिसके तहत किसी के कंट्रोल में घर का किचन रहेगा तो किसी के कंट्रोल में बेडरूम. यानि, घर के किसी भी एरिया में कंटेस्टेंट अपनी खुशी से कुछ नहीं कर सकेंगे.

Bigg Boss 14: टीवी जगत के सबसे चहेते शो बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss Season 14) सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. हर बार की तरह ही इस बार भी शो की शुरुआत में ही पता चल चुका है कि कंटेस्टेंट के लिए इस घर में सर्वाइव करना इतना आसान नहीं होगा. वो भी जब घर में कुछ पुराने विनर्स और कंटेस्टेंट मौजूद हों. कोरोना काल में आए सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार घर के बंटवारे का तड़का लगाया गया है. जिसके तहत शो के नए खिलाड़ियों को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidarth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) के आगे खुद को 14 दिनों के अंदर साबित करना होगा.

दरअसल, इस बार शो में बिग बॉस के घर को तीन हिस्सों में बांट दिया गया है, जिसके तहत किसी के कंट्रोल में घर का किचन रहेगा तो किसी के कंट्रोल में बेडरूम. यानि, घर के किसी भी एरिया में कंटेस्टेंट अपनी खुशी से कुछ नहीं कर सकेंगे. उन्हें, पहले शो के पुराने खिलाड़ियों को खुश करना होगा. नहीं तो उनके लिए ये 14 दिन काफी परेशानी भरे साबित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: सलमान खान की शादी के बारे में शो में आए पंडित ने की यह भविष्यवाणी

बता दें बिग बॉस 14 में बेडरूम का कंट्रोल सिद्धार्थ शुक्ला के पास रहेगा. वहीं कंटेस्टेंट के निजी सामान पर हिना खान अपना कब्जा जमाएंगी. वहीं गौहर खान किचन पर अपना कंट्रोल जमाकर रखेंगी. इसका मतलब, घर के किसी सदस्य को अगर चैन से सोना है तो उसे सिद्धार्थ शुक्ला को खुश करना होगा. वहीं अगर किसी को पेट-भर खाना है तो उसे गौहर खान को इंप्रेस करना पड़ेगा. यही नहीं घर के सदस्यों को अपने ही सामान के इस्तेमाल के लिए उन्हें हिना खान को इंप्रेस करना होगा.ये भी पढ़ेंः Sanjeeda Shaikh ने शेयर की ऐसी Bold Photo, देखकर उड़ गए लोगों के होश, बोले- ‘आपने तो आग ही लगा दी’

और अगर कोई भी कंटेस्टेंट ये सब करने में असफल होता है तो उसके लिए बिग बॉस के घर में सर्वाइव करना मुश्किल हो सकता है. शो में ये सिलसिला लगातार पूरे 14 दिन तक चलता रहेगा. यानि कंटेस्टेंट को हर घड़ी खुद को साबित करते रहना पड़ेगा. ऐसे में जहां छोटी-छोटी बातों पर घर में झगड़े देखने मिलते हैं तो घर के बंटवारे के बाद और भी तहलके की उम्मीद जताई जा रही है.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: