Thursday, October 29, 2020
Home Entertainment Television Bigg Boss 14- Day 1 Written Update: काम को लेकर तू-तू मैं-मैं...

Bigg Boss 14- Day 1 Written Update: काम को लेकर तू-तू मैं-मैं से घर में पहले ही दिन मचा कोहराम

Bigg Boss 14- Day 1 Written Update: काम को लेकर तू-तू मैं-मैं से घर में पहले ही दिन मचा कोहराम

(photo credit: screen grab from voot)

शो के सीनियर्स द्वारा दिए टास्क को पूरा करने के लिए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से किस मांगते नजर आते हैं, जिस पर निक्की ऐसा करने से मना कर देती हैं. इसके बाद राहुल, पवित्रा पुनिया से किस करने को कहते हैं.

Bigg Boss 14 Day 2 October 4 Written Updates: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग-बॉस 14 (Bigg Boss 14) का आगाज हो चुका है. शो के पहले एपिसोड की शुरुआत में बिग-बॉस शो के सभी सदस्यों का स्वागत करते हैं. जिसके बाद गौहर खान बिग बॉस की रूल बुक पढ़ते हुए घर के सदस्यों को घर के नियमों के बारे में बताती हैं. गौहर बताती हैं कि घर के किस हिस्से पर किसका कंट्रोल होगा और उस हिस्से में किसे जाने का हक होगा, किसे नहीं. इसका फैसला भी ये तीन सीनियर्स ही करेंगे. पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का बेड रूम पर राज होगा. किचन का कोई भी काम गौहर खान की इजाजत के बिना नहीं होगा और बीबी मॉल और जिम पर हिना खान राज करेंगी.

शो के सीनियर्स द्वारा दिए टास्क को पूरा करने के लिए राहुल वैद्य निक्की तंबोली से किस मांगते नजर आते हैं, जिस पर निक्की ऐसा करने से मना कर देती हैं. इसके बाद राहुल, पवित्रा पुनिया से किस करने को कहते हैं. पहले तो पवित्रा भी ऐसा करने से मना कर देती हैं, लेकिन बाद में वह उन्हें किस कर देती हैं और राहुल को उनका सीक्रेट टास्क पूरा करने में मदद करती हैं.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन के दोस्त ने कहा- ‘अमित जी इग्नोर कर रहे हैं’ एक्टर बोले- भैया, 12-15 घंटे काम करने के बाद…

शो के पहले ही दिन से कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं भी शुरू हो गई है. एजाज खान (Eijaj Khan) और निक्की तंबोली ((Nikki Tamboli)) के बीच बर्तन धोने को लेकर शुरू हुई चर्चा निक्की और जैस्मिन भसीन की बहस में तब्दील हो जाती है. जिसके बाद न सिर्फ वो रोईं बल्कि जैसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) भी रो पड़ीं. इसके साथ ही पहले झगड़े के बाद ही घर में ग्रुप्स बनते भी दिखाई दिए. खुद सिद्धार्थ शुक्ला बर्तन के झगड़े को संभाल नहीं पाए. शहजाद देओल को भी बर्तन धोने को कहा गया, लेकिन उन्होंने ये कहते हुए बर्तन साफ इनकार कर दिया कि उन्हें ये काम नहीं आता.

वहीं गार्डन एरिया में पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य को बात करते देखा जा सकता है. जहां, दोनों के बीच लव और रिलेशनशिप पर लंबी चर्चा होती है. यहां, पवित्रा अपने फेल रिलेशनशिप को लेकर भी बात करती हैं. बिग बॉस सीजन 14 में सबसे अहम किरदार निभाते दिखे शो के सीनियर्स, जिन्होंने शो का पूरा सीन पलट कर रख दिया है.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: