Thursday, October 29, 2020
Home Entertainment Television Bigg Boss-14 Live: मैं बर्तन नहीं धोऊंगी नाखुन खराब हो जाएंगे... पहले...

Bigg Boss-14 Live: मैं बर्तन नहीं धोऊंगी नाखुन खराब हो जाएंगे… पहले दिन ही घरवालों से भिड़ीं निकी तंबोली, नहीं संभाल पाए सिद्धार्थ शुक्ला

Bigg Boss-14 Live: मैं बर्तन नहीं धोऊंगी नाखुन खराब हो जाएंगे... पहले दिन ही घरवालों से भिड़ीं निकी तंबोली, नहीं संभाल पाए सिद्धार्थ शुक्ला

निकी तंबोली (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) मे पहले दिन निकी तंबोली (Nikki Tamboli) ने बर्तन धोने को लेकर घर में कोहराम मचा दिया. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कोशिशों के बाद भी मामले को संभाल नहीं पाए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 4, 2020, 11:01 PM IST

मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का आगाज हो चुका है. घरवालों के बीच सीनियर्स के तौर पर हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान पहुंचे हैं. घर में सभी कंटेस्टेंट्स ने घर में आते ही विवादों का सिलसिला शुरू कर दिया है. शो में पहले ही दिन ऐसा घमासान हुआ है कि शो पर दो-दो कंटेस्टेंट्स रो पड़ीं. घर का ये झगड़ा शुरु हुआ निकी तंबोली (Nikki Tamboli) से. जिसके बाद न सिर्फ वो रोईं बल्कि जैसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) भी रो पड़ीं. इसके साथ ही पहले झगड़े के बाद ही घर में ग्रुप्स बनते भी दिखाई दिए. खुद सिद्धार्थ शुक्ला बर्तन के झगड़े को संभाल नहीं पाए.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि घर में बर्तन कौन धोएगा इस पर बात चल रही थी. जिसके बाद निकी तंबोली ने शहजाद देओल से बर्तन साफ करने के लिए कहा, जिसके बाद शहजाद ने कहा कि वो बर्तन नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें नहीं आता है. उन्होंने निकी से कहा कि आप ही धो लो बर्तन इस पर निकी ने ये कहकर मना कर दिया कि उनके नाखुन खराब हो जाएंगे. हालांकि निकी की ये बात जैस्मीन भसीन को पसंद नहीं आया और उन्होंने नाखुन के बहाने को बेवकूफी भरा एक्सक्यूज कह डाला.

इसके बाद दोनों में बहस हुई और दोनों ही अलग-अलग चली गईं. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने मामला सुलक्षाने की कोशिश की तो किसी तो भी कुछ नहीं हो सका. इसके बाद देखने को मिला कि जैस्मीन भसीन और निकी तंबोला दोनों ही रो पड़ीं. हालांकि बाद में ये मामला अभिनव शुक्ला ने ये कहकर सुलक्षा कि निकी तीन वक्त की चॉपिंग करेंगी. इस पर निकी राजी तो हो गईं लेकिन उन्होंने ये कह दिया कि आप लोग मेरे खिलाफ गैंगअप हो रहे हो.

इसके अलावा घर में ये भी देखने को मिला कि किस तरह घर में दो ग्रुप्स बन रहे हैं. जहां एक तरफ निकी झगड़ों के जरिए लाइम लाइट बटोर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ एजाज खान, शहजाद देओल और जैस्मीन भसीन भी अलग-अलग तरीके से लाइम लाइट लेने की कोशिश करते दिखे.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: