एक कर्मचारी बहुत भाग्यशाली है यदि उसे एक नियोक्ता या बॉस के तहत काम करने का मौका मिलता है जो न केवल उससे परिणाम की उम्मीद करता है, बल्कि यह भी सुनिश्चित करता है कि उसका कर्मचारी व्यापार के बारे में नई चीजें सीखता रहे। दूसरी ओर, कर्मचारी को बॉस को सुनने और मानने के लिए भी तैयार होना चाहिए और उसे नौकरी में 100 प्रतिशत देना चाहिए क्योंकि कंपनी का विकास उसके प्रदर्शन पर बहुत कुछ निर्भर करता है।
प्रतिनिधि छवि
हालाँकि कई बार, हम देखते हैं कि जूनियर्स अपने बॉस के बारे में शिकायत करते रहते हैं जबकि बॉस ऐसे होते हैं जो अपने अधीनस्थों से खुश रहते हैं। लेकिन हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक कर्मचारी ने सारी हदें पार कर दीं जब वह अपने बॉस से नाराज हो गया।
यह घटना शिकागो में हुई जहां एक ट्रक चालक का अपने बॉस के साथ एक तर्क था जिसके कारण वह इतना क्रोधित हो गया कि उसने अपने वोल्वो अर्ध-ट्रक को फेरारी GTC4Lusso में दुर्घटनाग्रस्त कर दिया जिसके मालिक उसके मालिक थे।

कहने की ज़रूरत नहीं है कि ट्रक चालक के कृत्य के कारण फेरारी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया; हालाँकि, उनके संघर्ष के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है।
कुछ का कहना है कि कर्मचारी नाखुश था क्योंकि उसे बर्खास्त किया जा रहा था, जबकि यह भी कहा जा रहा है कि कर्मचारी गुस्से में था क्योंकि उसे ड्रग टेस्ट देने के लिए कहा गया था और उसने अपने बॉस को बुरे परिणामों की चेतावनी भी दी थी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह भी कहा जा रहा है कि ट्रक चालक काफी परेशान था क्योंकि एक नए ट्रक का वादा किया गया था अगर उसने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया लेकिन ऐसा नहीं हुआ। घटना का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन कुछ ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं ने कहा कि बॉस के पास कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज करने का विकल्प है और वह बीमा कंपनी से दावा प्राप्त कर सकता है।
क्या आप भी किसी ऐसे ही मामले या बॉस-कर्मचारी संघर्ष के बारे में जानते हैं? हमसे बाँटो।

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here