Sunday, September 20, 2020
Home Entertainment BREAKING: कियारा आडवाणी-स्टारर इंदु की जवानी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली सबसे...

BREAKING: कियारा आडवाणी-स्टारर इंदु की जवानी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली सबसे पहली हिंदी फ़िल्म है! : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

लगभग 6 महीनों के बाद से, सिनेमा हॉल पूरी दुनिया में तेजी से फैले कोरोनावायरस महामारी के रूप में बंद हो गए हैं। नतीजतन, कई छोटे, मध्यम आकार के और यहां तक ​​कि बड़े बजट के फ्लक्स के निर्माताओं के साथ ओटीटी मार्ग लेने का फैसला करने के बाद से मध्य मार्च के बाद से कोई नई रिलीज नहीं हुई है। हालांकि, ऐसे उत्पादकों का भी एक वर्ग है, जिन्होंने व्यवसाय शुरू करने के लिए सामान्य रहने और सिनेमाघरों के खुलने तक इंतजार करने का फैसला किया है। के बीच में, के निर्माताओं इंदु की जवानी, कियारा आडवाणी अभिनीत, ने एक क्रांतिकारी निर्णय लिया है। उन्होंने इस रोमांस को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का फैसला किया है, वह भी अगले महीने की शुरुआत में!

BREAKING: कियारा आडवाणी-स्टारर इंदु की जवानी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली सबसे पहली हिंदी फ़िल्म है!

एक सूत्र ने कहा, ” सिनेमा हॉल कई देशों में खोले गए हैं और नई फ़िल्में रिलीज़ होना शुरू हो चुकी हैं। भारत में यहां के प्रदर्शक उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें सितंबर में ऑपरेशन फिर से शुरू करने का मौका मिलेगा। हालाँकि, ऐसा नहीं हुआ। उनकी स्थिति बहुत भयानक है और सरकार ने ध्यान दिया है। सबसे अधिक संभावना में, अक्टूबर में थिएटर खुलेंगे। तथा इंदु की जवानी निर्माता इस अवधि का लाभ उठाना चाहते हैं। प्रतियोगिता नगण्य होगी। फिल्म के पहले या संभवतः पहले रिलीज होने में से एक होने के साथ, यह दर्शकों के बीच एक विशाल पेंट-अप की मांग है, यह देखते हुए बहुत सारे फ़ुटपाथ मिल सकते हैं। ”

हालांकि, सूत्र कहते हैं, “यह केवल तभी निर्भर करता है जब सिनेमाघरों को देश के अधिकांश क्षेत्रों में खोलने की अनुमति दी जाती है। अन्यथा, निर्माता एक वैकल्पिक योजना के बारे में सोचेंगे। “

कियारा आडवाणी के अलावा, इंदु की जवानी इसमें आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी हैं। यह अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी, भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, निरंजन अयंगर और रेयान स्टीफन द्वारा निर्मित है। फिल्म एक सामंत गाजियाबाद की लड़की की कहानी है जो ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया में प्रवेश करने पर प्रफुल्लित हो जाती है।

निर्माताओं ने आज एक छोटा टीज़र वीडियो जारी किया जिसमें कियारा दर्शकों को बताती है कि किसकी टीम है इंदु की जवानी 16 सितंबर को एक घोषणा करेगा। सभी संभावना में, निर्माता उक्त तिथि को अपनी नाटकीय योजनाओं को प्रकट करेंगे।

एक ट्रेड एक्सपर्ट नाम न छापने की शर्त पर कहता है, “अगर यह सच है, तो यह बहुत अच्छी खबर है। अंत में, हम सिनेमाघरों में एक फिल्म करेंगे। निर्माताओं ने वास्तव में यह निर्णय लेने के लिए काफी हिम्मत दिखाई है। यदि फिल्म सफल हो जाती है, तो यह कई अन्य फिल्म निर्माताओं को अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में भी रिलीज करने के लिए प्रेरित करेगी। उंगलियों को पार कर!”

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी, म्यांमार की नई ब्रांड एंबेसडर हैं

अधिक पृष्ठ: Indoo Ki Jawani Box Office Collection

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: