रिया चक्रवर्ती को तीन दिनों की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के संबंध में एक दवा मामला दर्ज किया था।

ब्रेकिंग: NCB ड्रग लिंक के लिए रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करती है

रिया सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच में मुख्य आरोपी है। कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए कई व्हाट्सएप चैट्स को आरईए के फोन से पुनर्प्राप्त करने के बाद एनसीबी शामिल हो गई, जहां उसने दूसरों के साथ ड्रग्स की खरीद के लिए बातचीत की थी। पूछताछ के दौरान, रिया चक्रवर्ती ने दवाओं का सेवन करने से इनकार किया। NCB के सूत्रों ने कहा कि अभिनेता ने ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया था लेकिन कुछ सवालों पर यह स्पष्ट नहीं था।

शुक्रवार को, NCB ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को गिरफ्तार किया था, जिसने बड़े ड्रग पैडलर्स से ड्रग्स खरीदने के बारे में कबूल किया था। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने यह भी कबूल किया कि वह सैम्युएल मिरांडा को रिया की जिद पर ड्रग्स लाने के लिए कहते थे। शारिक के साथ मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया था।

26 अगस्त को, एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंसिस) अधिनियम की धारा 20, 22, 27 और 29 के तहत मामला दर्ज किया। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से संबंधित एक आपराधिक साजिश राई चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग साजिश के मामले में दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती को दो दिन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 घंटे तक ग्रिल किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।