नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेता दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को एक दवा जांच में समन जारी किया है जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़ी है। डिजाइनर सिमोन खमबत्ता को भी एजेंसी ने तलब किया है। रकुल और सिमोन को 24 सितंबर को, दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को बुलाया गया है जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को बुलाया गया है।

ब्रेकिंग: एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को ड्रग मामले में समन जारी किया

रिया चक्रवर्ती जिसे 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वर्तमान में बाइकुला जेल में न्यायिक हिरासत में है। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री ने ड्रग्स कांड में कई ए-लिस्टर्स का नाम लिया था। मंगलवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को तलब किया था, जो केवन प्रतिभा प्रबंधन के साथ काम करती हैं। केडब्ल्यूएएन प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को भी मंगलवार को तलब किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान बॉलीवुड ड्रग नेक्सस सामने आया। प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती और अन्य के व्हाट्सएप ग्रुप पर ड्रग्स के बारे में चर्चा की।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश 25 सितंबर तक ड्रग्स मामले में NCB जांच से छूट चाहती हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।