BTS’ J-Hope donates 100 million won for children in Tanzania, Africa : Bollywood News – Bollywood Hungama

सियोल स्थित चैरिटी के माध्यम से तंजानिया में हिंसा की आशंका वाले बच्चों के लिए ग्रैमी-नॉमिनेटेड साउथ कोरियन बैंड बीटीएस के एक सदस्य जे-होप ने 100 मिलियन जीत (65,93,631 रुपये) जीता है।

बीटीएस 'जे-होप ने अफ्रीका के तंजानिया के बच्चों के लिए 100 मिलियन जीते

RelatedPosts

मंगलवार को, यह बताया गया कि संगीतकार ने 5 मई को दक्षिण कोरिया में बाल दिवस के आगे यह दान किया था। कोरियाई टैबलॉयड के अनुसार, जे-होप ने ‘वन स्टेप सेंटर’ के माध्यम से दान किया था जो बच्चों के खिलाफ हिंसा की रोकथाम के लिए काम करता है।

फरवरी 2021 में अपने जन्मदिन पर, उन्होंने विकलांग बच्चों को समर्थन देने के लिए चाइल्डफंड कोरिया को 150 मिलियन जीत (रु। 98 लाख लगभग) का दान दिया। अगस्त 2020 में, जे-होप ने दक्षिण कोरिया में एक स्थानीय चैरिटी को 100 मिलियन (लगभग 65 लाख रुपये) जीता। वह उन बच्चों की मदद करना चाहता था जो COVID-19 संकट के बीच वित्तीय कठिनाइयों से पीड़ित हैं। रैपर भी ग्रीन नोबल क्लब के सदस्यों में से एक है जो पहले ही 100 मिलियन से अधिक दान कर चुके हैं।

चाइल्डफंड कोरिया बच्चों के कल्याण के लिए काम करने वाले कोरिया गणराज्य में सबसे प्रभावशाली अंतरराष्ट्रीय गैर सरकारी संगठनों में से एक है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, बीटीएस अपना नया सिंगल जारी करेगा ‘मक्खन’ 21 मई को। यह बीटीएस की चिकनी अभी तक करिश्माई आकर्षण के साथ एक नृत्य-पॉप ट्रैक है। यह गीत दूसरा अंग्रेजी एकल निम्नलिखित है ‘बारूद‘पिछले साल अगस्त में रिलीज़ हुई थी।

ALSO READ: 21 मई को ‘बटर’ रिलीज से पहले बीटीएस ‘आरएम और जंगकूक को कॉन्सेप्ट क्लिप में

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.