Clash of the Dawoods: Farhan Akhtar versus Ram Gopal Varma : Bollywood News – Bollywood Hungama

दो प्रमुख फिल्म निर्माता दाऊद इब्राहिम पर जैव-श्रृंखला के साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भाग रहे हैं। जबकि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट की श्रृंखला खोजी पत्रकार लेखक हुसैन पर आधारित है डोंगरी टू दुबई, राम गोपाल का वर्मा डी कंपनी पूरी तरह से अपने स्वयं के अनुसंधान पर आधारित है।

RelatedPosts

जाहिरा तौर पर, दाऊद के क्षेत्र में एक्सेल के भ्रमण ने महामारी से पहले शूटिंग शुरू कर दी। इसकी प्रगति के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। मैंने लेखक हुसैन जैदी से पूछा और उन्होंने कहा कि उन्हें इस परियोजना की प्रगति का कोई पता नहीं है।

राम गोपाल वर्मा कहते हैं, “मैं ईमानदारी से नहीं जानता कि वे क्या बना रहे हैं। मैंने पढ़ा डोंगरी दुबई को जो प्रकृति में बहुत ही महत्वपूर्ण है, जैसे अखबारों में प्रकाशित कई अपराध स्तंभों को मिलाकर। मेरी श्रृंखला का विषय भी डी कंपनी पब्लिक डोमेन में है। यह समझ और व्याख्या है जो अलग-अलग होगी। वैसे भी सबसे अच्छा आदमी जीत सकता है। ”

संयोग से ये दाऊद पर केवल सिनेमाई प्रयास नहीं हैं। निखिल आडवाणी ने बनाया डी डे जहां ऋषि कपूर ने खूंखार गैंगस्टर की भूमिका निभाई।

Also Read: फरहान अख्तर के ट्रेनर ने टोफान के लिए अभिनेता को दी ट्रेनिंग

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.