Composer Shravan Rathod’s son clarifies on reports of his father’s body being held by hospital over billing issue : Bollywood News – Bollywood Hungama

नदीम-श्रवण की प्रसिद्धि के संगीतकार श्रवण राठौड़ का 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। संगीतकार ने COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और उपन्यास वायरस से जटिलताओं के कारण मृत्यु हो गई थी। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कुंभ मेले से लौटने के कुछ दिनों बाद सांस फूलने की शिकायत की थी।

संगीतकार के निधन के कुछ घंटों बाद अस्पताल द्वारा उनके शरीर को 10 लाख रुपये से अधिक का बिल दिए जाने की खबरें थीं। एक समाचार पोर्टल से बात करते हुए, श्रवण राठौड़ के बेटे संजीव ने कहा कि रिपोर्ट असत्य हैं। संजीव ने कहा कि अस्पताल ने बहुत सहयोग किया है और उन्होंने अपने पिता को बचाने के लिए उन्होंने जो कुछ भी पकाया है वह किया।

संजीव ने आगे कहा कि अंतिम संस्कार के लिए विशेष व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके भाई दर्शन अपने पिता का शव लेने अस्पताल के लिए रवाना हो गए हैं। बीएमसी एक एम्बुलेंस के साथ उनकी मदद करेगी क्योंकि उनके भाई ने भी सकारात्मक परीक्षण किया है, लेकिन अंतिम संस्कार करने की अनुमति दी जा रही है। संजीव और उनकी मां ने भी सकारात्मक परीक्षण किया और वर्तमान में सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती हैं।

RelatedPosts

ALSO READ: RIP श्रवण राठौड़: अक्षय कुमार, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, एआर रहमान ने दिग्गज संगीत निर्देशक को दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.