कांग्रेस नेता की संजय राउत को चेतावनी, हमें BJP न समझना, ईंट का जवाब पत्थर से देंगे

शिवसेना नेता संजय राउत के इंदिरा गांधी पर दिए बयान के बाद काफी विवाद हुआ.

संजय राउत (Sanjay Raut) ने बवाल मचने के बाद अपने बयान को वापस ले लिया है. लेकिन कांग्रेस के नेता इस मामले पर नरम रुख अपनाने को तैयार नहीं हैं. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नितिन राउत (Nitin Raut) ने संजय राउत को खरी खरी सुना दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    January 16, 2020, 10:48 PM IST

मुंबई. शिवसेना (Shiv sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) का पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) पर दिए गए बयान के कारण विवाद बढ़ता जा रहा है. हालांकि बवाल बढ़ता देख संजय राउत ने अपने बयान को वापस ले लिया है.  लेकिन लगता है कि कांग्रेस के नेता इस मामले पर नरम रुख अपनाने को तैयार नहीं हैं. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नितिन राउत (Nitin Raut) ने इस मसले पर संजय राउत को खरी खरी सुना दी है. उन्होंने कहा, वह हमें बीजेपी न समझें हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं.

नितिन राउत ने कहा, इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) हमारी नेता थीं. वह हमारी आदर्श हैं. संजय राउत बीजेपी के साथ सरकार में रहते समय भी टीका टिप्पणियां करते थे. लेकिन अगर उन्हें लगता है कि हम भी उसी तरह उनकी बातें सुनते रहेंगे तो वह ये समझ लें कि हम ये बात कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार में लगातार खींचतान जारी है. पहले मंत्रालय के बंटवारे पर तीनों दल आपस में उलझते रहे और अब इस तरह के बयान सरकार की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं.

बवाल बढ़ा तो राउत ने बयान लिया वापस
बता दें कि विवाद होने पर संजय राउत (Sanjay Raut) ने इंदिरा गांधी और करीम लाला के बयान को वापस ले लिया है. इस मामले पर राउत ने कहा, अगर उनके बयान से कांग्रेस के किसी भी नेता या फिर गांधी परिवार को दुख पहुंचा है तो वे अपना बयान वापस लेते हैं. उन्होंन कहा, ‘अगर किसी को लगता है कि मेरे बयान से इंदिरा गांधी जी की छवि को धक्का पहुंचा है या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं अपने बयान को वापस लेता हूं.’संजय राउत ने दिया था ये बयान
संजय राउत ने दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंबई में पुराने डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं. संजय राउत ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दिनों को याद करते हुए कहा कि दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी जैसे गैंगस्टर महानगर और आस-पास के क्षेत्रों पर नियंत्रण रखते थे. राउत के इस बयान पर ही विवाद हुआ था.

यह भी पढ़ें…25 साल पुराना मुद्दा सुलझा: 30 हजार शरणार्थियों को नागरिकता, घर-राशन भी फ्री

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: January 16, 2020, 10:21 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here