Court rejects Kangana Ranaut’s plea; states that she committed grave violations of plan while merging flats : Bollywood News – Bollywood Hungama

कुछ समय पहले कंगना रनौत ने उस समय सुर्खियां बटोरी थीं जब बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बांद्रा में उनके कार्यालय के एक हिस्से को ध्वस्त कर दिया था। इस विध्वंस के बाद, कंगना रनौत ने एक याचिका दायर की थी जिसमें नागरिक निकाय द्वारा किए जा रहे विध्वंस पर रोक लगाने की मांग की गई थी। अब, एक फैसले में जो गुरुवार को उपलब्ध कराया गया था, एक दीवानी अदालत ने रानौत की याचिका को खारिज कर दिया था, जबकि अभिनेत्री ने कहा था कि अभिनेत्री ने अपनी बाज़ियों को मिलाते हुए योजना में गंभीर उल्लंघन किया था।

कोर्ट ने कंगना रनौत को किया खारिज  बताता है कि उसने फ्लैटों का विलय करते समय योजना का घोर उल्लंघन किया

RelatedPosts

अदालत के फैसले के अनुसार, न्यायाधीश एलएस चव्हाण ने हवाला दिया कि 16 मंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल पर अपने तीन फ्लैटों को मर्ज करने के लिए, कंगना ने डूब क्षेत्र, डक्ट क्षेत्र, आम मार्ग को कवर किया और मुक्त मंजिल अंतरिक्ष सूचकांक (एफएसआई) को बदल दिया। रहने योग्य क्षेत्र में। यह सत्तारूढ़ के अनुसार, इमारत की योजना के गंभीर उल्लंघन थे।

हालांकि अदालत ने अब फैसला सुनाया है कि इस मामले में हस्तक्षेप की आवश्यकता नहीं है, कंगना रनौत को आदेश के खिलाफ बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के लिए छह सप्ताह की अवधि दी गई है।

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.